संत ईशर सिंह पब्लिक स्कूल में श्रमिक दिवस के अवसर पर विशेष प्रार्थना सभा का आयोजना

By Firmediac news Apr 30, 2024
Spread the love

 

 

मोहाली 30 अप्रैल ( गीता ) । श्रमिक दिवस हर वर्ष 1 मई को मनाया जाता है। संत ईशर सिंह पब्लिक स्कूल के छात्रों ने इस दिन श्रमिकों के परिश्रम, समर्पण, और योगदान को सम्मानित करने के लिये विद्यालय में विशेष प्रार्थना- सभा का आयोजन किया गया। इसमें छात्रों ने उनकी दिनचर्या में शामिल श्रमिकों के महत्व के बारे में बताया। अखबार वाला, दूध वाला, सफाई कर्मचारी, फल – सब्जी विक्रेता सब का हमारे जीवन में महत्वपूर्ण योगदान देते है। यह एकजुटता और सामूहिक प्रयास के माध्यम से एक बेहतर समाज बनाने का भी प्रतीक है।
स्कूल प्रधानाचार्य श्रीमती इंद्रजीत कौर संधु ने इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा श्रमिक दिवस के दिन श्रम के महत्व को लोगों तक पहुंचाने का एक बेहतरीन अवसर है। स्कूल डायरैक्टर श्रीमती पवनदीप कौर गिल ने बच्चों को संदेश देते हुए कहा कि हमें श्रमिकों के हितों के लिए मिल कर काम करने की आवश्यकता है। इस अवसर पर विद्यालय में कार्य करने बाले चर्तुथ श्रेणी कर्मचारियों को उचित उपहार देकर सम्मानित किया गया।

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *