सीएम की योगशाला में लोग ले रहे बढ चढ कर हिस्सा लोगों ने सीएम के कदमों को सराहा, कहा योगा से मिल रहा लाभ

By Firmediac news Feb 20, 2024
Spread the love

मोहाली 20 फरवरी ( गीता ) । पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान की रहनुमाई में पूरे पंजाब में शुरू की गई सीएम की मुफत योगशाला का लोगों को काफी लाभ मिल रहा है और बात कही जाए मोहाली शहर की तो यहां के लगभग कई फेसों/ सैक्टरों में सुबह और शाम के समय सीएम की योगशालाएं लगाई जा रही हैं और योगा माहिर गुरू लोगों को योग सीखा रहे हैं जिससे उनको फायदा हो रहा है।
योगशालाओं में आने वाले लोगों की मानें तो यह सीएम पंजाब का बहुत बढिया कदम हैं और ऐसी अकेली सरकार होगी जो पूरे देश में सिर्फ पंजाब सरकार की इस तरह की योजनाओं पर काम किया है और इसका लाभ सीधा पंजाब के लोगों के अलावा अन्य राज्य के लोग जो पंजाब में निवास करते हैं, ले रहे हैं।
गौरतलब है कि फेस-10 मोहाली समाज सेवी और आम आदमी पार्टी के ब्लाॅक प्रधान धीरज कुमार उर्फ गोरी की अध्यक्षता में पिछले कई दिनों से इलाके में स्थित एक पार्क में शाम के समय सीएम योगशाला का आयोजन का आयोजन किया जा रहा है। इस योगशाला में हर आयु वर्ग के लोग जिनमें पुरूष, महिलाएं, युवा और बच्चे भी हिस्सा ले रहे हैं। योगशाला में योग माहिर मैडम सुभांगी लोगों को योगा के गुण सीखा रही हैं। इसके अलावा योगा एक्सपर्ट की मदद से लोगों के योग के लाभ भी बताए जा रहे हैं। सीएम पंजाब की योगशाला में आने वाले युवा जिनमें महिन्दर सिंह,ज्योति, जसबीर कौर,राकेश दत्ता, तिलक राज शर्मा,पंकज के अलावा अन्य लोगों ने बताया कि पंजाब के सीएम का अच्छा कदम है और अभी उनके इलाके में शाम के समय ही योगशाला चलाई जा रही है, लेकिन बढिया होगा यदि इस योगशाला को सुबह के समय भी चलाई जाए । इस दौरान लोगों ने योगाा से होने वाले लाभ का भी जिक्र किया ।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *