सीएम मान का सपना पंजाब को हसदा, खेडदा और रंगला पंजाब बनानाः विधायक कुलवंत सिंह

By Firmediac news May 28, 2023
Spread the love

सैक्टर-78 स्टेडियम में आयोजित फस्र्ट मोटीवेशिनल राॅलर स्केटिंग चैंपियनशिप आयोजित, भारी संख्या में खिलाडी पहुंचे

मोहाली 28 मई (गीता)। पंजाब के मुख्यमंन्नी भगवंत सिंह मान का सपना है कि पंजाब को हसदा, खेडदा और रंगला पंजाब बनाया जाए और इसके लिए वह और उनकी समूची टीम दिन रात मेहनत कर रही है । उपरोक्त विचार रविवार को मोहाली के सैक्टर-78 स्टेडियम में आयोजित फस्र्ट मोटीवेशिनल राॅलर स्केटिंग चैंपियनशिप 2023 में बतौर मुख्य अतिथि के शिरकत करने पहुंचे विधायक कुलवंत सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए व्यक्त की। इस मौके पर विशेष तौर पर आप लीडर कुलदीप सिंह, अकवंिदर सिंह गौसल, हरमेस सिंह कुंभडा, पूर्व पार्षद आरपी शर्मा, हरपाल सिंह चन्ना, पार्षद रमनप्रीत कौर कुंभडा,राजीव वशिष्ट,जसपाल सिंह मटौर,साधू सिंह,सुरमुख सिंह पूर्व सरपंच,गुरदीप सिंह,राजपाल सिंह ढिल्लों ,स्वर्ण सिंह मोहाली,हरभजन सिंह, वरिंदर कौर,रमनदीप सिंह,ममता बलौंगी, के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।
उन्होंने मीडिया के बडे सहज तरीके से सवालों का जवाब देते हुए कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार है और आम लोगों की सरकार है। इस सरकार में कोई अमीर गरीब वाली बात नहीं है। उनहोंने कहा कि पंजाब के सीएम का सपना पंजाब को एक बार फिर से हसदा, खेडदा और रंगला पंजाब बनाया जाए जिसके लिए मेहनत की जा रही है। उन्होंने आयोजित चैपियनशिप के आयोजकों और पंजाब के विभिन्न जगहों से आए कोचों, खिलाडियों और उनके अभिभावकों के बारें में कहा  िकवह समय दूर नहीं जब यह बच्चे/ खिलाडी जो यहां चैपियनशिप में पहुंचे हैं उनके अंदर काफी काबलियत है और वह एक दिन पंजाब के साथ-साथ देश का नाम दुनियां के कोने-कोने में अपना नाम रौशन करेंगें। इस दौरान उन्होंने चैंपियनशिप  और स्केटिंग के सीनियर कोच अमरबीर सिंह के प्रयासों की सराहना की और कहा कि यह सभी खिलाडी और कोच काफी काबलियत रखते हैं, इसलिए उनका प्रयास होगा कि वह जल्द से जल्द के पंजाब के खेल मंन्नी और मुख्यमंन्नी से व्यक्तिगत तौर पर मुलाकात करके यहां अत्याधिक किस्म का अस्टरों राॅलर स्केटिंग ग्राउंड बनाने की मांग को रखेंगें और उनको पूरा भरोसा है कि उनकी मांग को पूरी होगी । विधायक कुलवंत सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि यहां पर इंटरनेशनल हाॅकी स्टेडियम, पीसीए स्टेडियम और कई नामी स्पोर्टस स्टेडियम है तो उनका प्रयास होगा कि अस्टरों राॅलर स्केटिंग ग्राउंड पर बनाया जाए । एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा  िक मानते हैं कि स्टेडियम के रख-रखाव आदि में कई तरह की खामिया सामने आ रही है, लेकिन उन सबको दूर किया जाएगा और स्पोर्टस एसोसिएशनों के पदाधिकारियों और कोचों से बैठक करके वह रास्ता भी निकाला जाएगा कि जिससे हल्के आदि के गरीब बच्चे भी जो किसी कारण ऐसी चैपिंयनशिप की पहुंच से दूर रह जाते हैं न रहे और उनको भी इसका सीधा लाभ मिले। इस मौके पर छबील और लंगर की सेवा करने वालों में गगनदीप सिंह, लक्की,जसकरन प्रीत सिंह,रणजोध सिंह के अलावा अन्य सेवादार उपस्थित थे।
बाक्स
पार्षद रमनप्रीत कौर कुंभडा, आप नेता हरमेस सिंह ने उठाया सराहनय कदम
मोहाली। आयोजित चैपियनशिप में सैकडों की तादाद में खिलाडी / अभिभावक दूर दराज से आए हुए थे और मौसम को देखते हुए  महिला पार्षद मैडम रमनप्रीत कौर कुंभडा विद टीम और आप आगू हरमेस सिंह कुंभडा ने खिलाडियों / अभिभावकों की सुविधा अटूट छबील और अटूट लंगर की व्यवास्था कर रखी थी जिसका आनंद लेते हुए उपस्थित लोगों को शाम तक देखा गया। इस दौरान आए हुए लोगों को मुफत में पौधे वितरित किए गए और होमियोपैथिक मैडीकल शिविर भी लगाया गया।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *