सोहाना स्थित प्राचीन श्री बद्रीनारायण मंदिर में चल रही श्री राम कथा के समापन मौके पहुंचे आप विधायक और भाजपा नेता दोनों नेताओं ने मंदिर निमार्ण में बढाया हाथ, कार्यक्रम की सराहना की

By Firmediac news Jan 21, 2024
Spread the love

 

मोहाली 21 जनवरी ( गीता ) । सोहाना स्थित प्राचीन श्री बद्रीनारायण मंदिर में चल रही श्री राम कथा में पंजाब के समापन मौके पर मोहाली के विधायक कुलवंत सिंह अपने साथियों सहित और भाजपा जिलाअध्यक्ष संजीव वशिष्ट ने भी अपने साथियों के साथ श्री राम कथा में हाजिरी लगाई और स्वामी बालयोगी जी आर्शीवाद भी लिया।
इस दौरान आए हुए गणमान्य व्यक्तियों ने श्री ब्रदी नारायण मंदिर वैलफेयर कमेटी सोहाना के समूची टीम एवम पदाधिकारियों की सराहना की ओैर कमेटी पदाधिकारियों ने गणमान्य व्यक्तियों का स्वामी बालयोगी जी महाराज अयोध्या वालों के हाथों श्री राम दरबार अयोध्या का मॉडल दे कर सम्मानित भी करवाया। इस मौके पर गणामन्य व्यक्तियों में विधायक कुलवंत सिंह, जिलाअध्यक्ष भाजपा नेता संजीव वशिष्ट, विक्रम कौशिक, अकाली नेता परविंदर सिंह सोहाना, कुलजीत सिंह बेदी, दर्शन लाल वशिष्ट ने हिस्सा लिया। इस मौके मंदिर पदाधिकारियों ने बताया कि विधायक कुलवंत सिंह ने मंदिर के दो कमरों के निमार्ण की घोषणा की है जबकि भाजपा नेता संजीव वशिष्ट ने एक लाख रूप्ए की आर्थिक मदद का ऐलान किया।जबकि दूसरी ओर स्वामी बालयोगी जी महाराज ने भी श्री राम कथा के माध्यम से मंदिर परिसर में भारी संख्या में पहुंचे श्रद्वालुओं के लिए ऐसा समां बांधा की श्रद्वालु जमक र थिरके और कथा की प्रवाह में डूब गए । कार्यक्रम में मंदिर कमेटी के पदाधिकारी जिसमें नरेश शर्मा, सुरेश गर्ग, शिव चरण शर्मा, प्रदीप बट्टू, नारायण दास, कुलदीप कुमार महिला मंडल एवं युवा क्लब बद्री नारायण कल्याण समिति सोहाना एवम आचार्य किशोर शास्तरी विद पुजारी टीम ने भी शिरकत किया और स्वामी बालयोगी जी से आर्शीवाद लिया।

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *