स्वास्थ्य और कल्याण को बढ़ावा देने के लिए स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन मैक्स हॉस्पिटल के सहयोग से कर्मचारी स्वास्थ्य जांच शिविर

By Firmediac news Jun 21, 2024
Spread the love

 

मोहाली 21 जून गीता। पंजाब के ट्राइसिटी में गिल्को ग्रुप ने अपने कर्मचारियों के स्वास्थ्य और कल्याण को प्राथमिकता देने के लिए मैक्स हॉस्पिटल के सहयोग से एक सामान्य स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया। इस शिविर का उद्देश्य कर्मचारियों को आवश्यक स्वास्थ्य जांच और परामर्श प्रदान करना था। इस आयोजन ने कर्मचारियों के कल्याण में योगदान देने वाले स्वास्थ्य और कल्याण पहल को बढ़ावा देने के लिए गिल्को समूह के समर्पण को रेखांकित किया। स्वास्थ्य सेवा में अपनी उत्कृष्टता के लिए प्रसिद्ध मैक्स हॉस्पिटल के साथ सहयोग करके, गिल्को ग्रुप ने सुलभ स्वास्थ्य सेवा समाधान प्रदान करने के अपने मिशन की पुष्टि की है।
’गिल्को ग्रुप के प्रबंध निदेशक तेजप्रीत सिंह ने इस पहल पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि मैक्स अस्पताल के साथ साझेदारी से हमें अपने कर्मचारियों को मूल्यवान स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने में मदद मिली, हम मानते हैं कि हमारे कर्मचारी हमारी सबसे मूल्यवान संपत्ति हैं, और उनका स्वास्थ्य सबसे महत्वपूर्ण है। स्वास्थ्य जांच शिविर संगठन के भीतर स्वास्थ्य की संस्कृति को बढ़ावा देने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। निवारक स्वास्थ्य सेवाओं तक पहुँच प्रदान करके, हमारा लक्ष्य अपने कर्मचारियों को स्वस्थ जीवन जीने के लिए सशक्त बनाना है। इस पहल में उन व्यक्तियों की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखी गई, जिन्हें मैक्स अस्पताल की विशेषज्ञ चिकित्सा टीम द्वारा प्रदान की गई विभिन्न स्वास्थ्य सेवाओं से लाभ हुआ।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *