श्री शिव महापुराण कथा के सातवंे दिन भाजपा नेता और पूर्व सेहत मंतरी ने किया शिरकत, कमेटी पदाधिकारियों ने किया सम्मानित

By Firmediac news Aug 29, 2023
Spread the love

श्री शिव महापुराण कथा के सातवंे दिन भाजपा नेता और पूर्व सेहत मंतरी ने किया शिरकत, कमेटी पदाधिकारियों ने किया सम्मानित
परम पुज्य आचार्य श्री इन्द्रमणि जी महाराज अयोध्या धाम वालों ने कथा का श्रवण करवाया

 

Firmedia C News Channel Team

 

मोहाली 29 अगस्त (गीता)। इंडस्टरीयल एरिया फेस-5 शाहीमाजरा मोहाली में स्थित श्री सनातन धर्म शिव मंदिर में 23 अगस्त से लेकर 31 अगस्त 2023 तक श्री शिव महापुराण कथा का आयोजन किया जा रहा है जिसके सातवंे दिन आयोजित कार्यक्रम में पंजाब के पूर्व स्वास्थ्य मंतरी बलबीर सिंह सिद्वू, भाजपा जिला मोहाली अध्यक्ष संजीव वशिष्ट विद टीम, श्री ब्रहामण सभा प्रधान विशाल शर्मा, विशाल शंकर, रमन सैली के अलावा नगर निगम मोहाली के मौजूदा मेयर अमरजीत सिंह जीती सिद्वू, डिप्टी मेयर कुलजीत सिंह बेदी व पूर्व पार्षद अशोक झा, भाजपा नेता सुखविंदर सिंह गोल्डी,शेखर शर्मा ने विशेष तौर पर शिरकत किया और इन सभी गणमान्य व्यक्तियों को कथा ब्यास परम पुज्य आचार्य श्री इन्द्रमणि जी महाराज अयोध्या धाम वालों ने सम्मानित किया और अपना आर्शीवाद भी दिया ।
इस दौरान मंदिर कमेटी के पदाधिकारी जिसमें एनसी शर्मा, राम कुमार शाहीमाजरा, दिलीप कुमार,इशपाल और कथा ब्यास परम पुज्य आचार्य श्री इन्द्रमणि जी महाराज ने बताया कि श्री शिव महापुराण नौ दिनों के लिए आयोजित की जा रही है और इस नौ दिनों के लिए श्रद्वालुओं के लिए अटूट भंडारे का आयोजन किया जा रहा है । उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में यजमान और सहयोगी के तौर पर अशोक झा, अमित पासवान, अमित मिततल परिवार, जगदीश पासवान और पांडये का भरपूर सहयोग है । मीडिया से बात करते हुए परम पुज्य आचार्य श्री इन्द्रमणि जी महाराज अयोध्या धाम वालों ने मंदिर में श्री शिव महारपुराण कथा का आयोजन किया जा रहा है जो कि सांय 4 बजे से लेकर 7 बजे तक आयोजित की जा रही है और कथा के बाद महा आरती का आयोजन किया जा रहा है एवम श्रद्वालुओं के लिए अटूट भंडारा भी आयोजित किया जा रहा है ।

Related Post

टी-20 विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की मैनेजमैंट ने किया भव्य स्वागत चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट, मैनेजमैंट कमेटी व अन्य सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व उनके परिवार को पहनाई फूल मालाएं, ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंजा चंडीगढ़ शहर अर्शदीप के शौक को पेशे में बदलने में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बहुत बड़ा योगदान है: अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *