BJP के प्रदेश सचिव को पुलिस ने उठाया: एक ट्वीट पर हो गया एक्शन, पूरा मामला पढ़ें

SG Surya Arrested in Tamil NaduSG Surya Arrested in Tamil Nadu
Spread the love

SG Surya Arrested in Tamil Nadu: तमिलनाडु में बीजेपी के प्रदेश सचिव एसजी सूर्या को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक ट्वीट के मामले में पुलिस एसजी सूर्या को उठा ले गई. बताया जा रहा है कि, मदुरै साइबर सेल पुलिस ने एसजी सूर्या को गिरफ्तार किया है। इधर एसजी सूर्या की गिरफ्तारी पर बीजेपी ने सवाल खड़े किए हैं. बीजेपी जोर-शोर से विरोध कर रही है. यहां तक की केंद्र सरकार के मंत्री मामले में कूद पड़े हैं.

केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी के तमिलनाडु सचिव एस. जी. सूर्या को एक ट्वीट को लेकर गिरफ़्तार करना दिखाता है कि राज्य सरकार पुलिस प्रशासन का दुरुपयोग कर रही है। यह मौलिक अधिकारों का उल्लंघन है. यह गलत है, यह कानून का अतिक्रमण है. सिर्फ एक ट्वीट के लिए जेल भेज दिया जा रहा है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, हम एस. जी. सूर्या के साथ खड़े हैं। भाजपा सूर्या का पुरजोर समर्थन करेगी और हम उनकी आजादी के लिए लड़ेंगे। राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि, यह कांग्रेस के ज़माने में होता था जब वे IT एक्ट 66A के तहत लोगों जेल भेजा करती थी।

वहीं भाजपा तमिलनाडु के प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने भी सूर्या की गिरफ्तारी की निंदा की है और पुलिस कार्रवाई का कड़ा विरोध किया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने एक ट्वीट में कहा कि सूर्या ने कोई अपराध नहीं किया है। उन्होंने कम्युनिस्टों के दोहरे मानकों को उजागर किया, जो डीएमके के सहयोगी हैं। उन्होंने कहा, बोलने की आजादी को कम करने के लिए राज्य तंत्र का इस्तेमाल करना और जरा सी आलोचना से घबरा जाना लोकतांत्रिक ढंग से चुने गए नेता के लिए शोभा नहीं देता। यह निरंकुश नेता बनने के संकेत हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई ने आगे कहा कि, ‘निरंकुश लोगों से प्रेरणा लेकर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन राज्य को जंगल में बदल रहे हैं।’ अन्नामलाई ने कहा कि इन कार्रवाइयों से पार्टी को डर नहीं लगता और हम कड़वा सच बोलते रहेंगे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *