अनोखी पहलः अमेरिका आधारित फर्म एस्केलॉन सर्विसेज ने एनजीओ द्वारा कार्यालय का किया उद्घाटन कहा, एस्केलॉन बैक एंड बिजनेस सर्विसेज के लिए वन-स्टॉप-शॉप है

By Firmediac news Sep 28, 2023
Spread the love


सामाजिक दायित्व निभाने के लिए हम प्रतिबद्धः रूबी साहीवाल

मोहाली 28 सितंबर (गीता)। समाज के साथ आगे बढ़ने की भावना से प्रेरित, एस्केलॉन, एक यूएस आधारित फाइनांशियल सर्विसेज केपीओ (नॉलेज प्रोसेस आउटसोर्सिंग) आर्गेनाईजेशन है, जिसका संचालन और कर्मचारी अमेरिका, भारत, नॉर्वे और इजराइल में हैं, ने मोहाली स्थित सेक्टर 67 में एक भव्य कार्यालय खोलकर ट्राइसिटी में अपने परिचालन का विस्तार किया है। इसके साथ, क्षेत्र के तेजी से उभरते इंडस्ट्रियल और आईटी सेंटर मोहाली को अधिक बढ़ावा मिला है। उल्लेखनीय है कि एस्केलॉन के एक संस्थापक पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज (पेक) के पूर्व छात्र है।
मोहाली में एस्केलॉन का उद्घाटन गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) – ज्योति सरूप कन्या आसरा तीन युवा लड़कियों द्वारा की गई, जिनका पालन-पोषण एनजीओ द्वारा किया जा रहा है। युवा लड़कियों के परिवार वालों ने इन्हें छोड़ दिया था। फिलहाल यह लड़कियां ग्रेजुएशन कर रही हैं।
रूबी साहीवाल, सीईओ, एस्केलॉन बिजनेस सर्विसेज ने कहा कि हमारी पंचलाइन – ष्एस्कलॉन एंड डनष् के माध्यम से हम ग्राहकों को आश्वस्त करते हैं कि वे अपनी बैक-ऑफिस सर्विसेज की देखभाल के लिए हम पर भरोसा कर सकते हैं। साहीवाल ने कहा की “एस्कलॉन की यात्रा पेक से शुरू हुई । साहीवाल ने कॉरपोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (सीएसआर) के प्रति अपनी कंपनी की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए कहा कि उन्होंने श्एनजीओ की देख रेख में रहने वाली लड़कियों को मोहाली में नए कार्यालय का अनावरण करने के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने कहा कि सीएसआर उनके दिल के बहुत करीब है। मोहाली में एक कार्यालय की शुरुआत उनके लिए गर्व की बात है।
एस्कलॉन के डायरेक्टर इंडिया ऑपरेशन्स अंकुर सक्सेना ने कहा कि कंपनी की सीएसआर शाखा एस्केलोन फाउंडेशन के सानिध्य में अपनी श्सीएसआर कमिटमेंट्सश् के एक हिस्से के रूप में ज्योति सरूप कन्या आसरा का समर्थन करता है। यह शिक्षा, स्वास्थ्य देखभाल और अवसरों के माध्यम से कन्याओं को सशक्त बनाता है। एस्केलॉन के सीओओ, विपुल बारभाया ने कहा, “एस्कलॉन ने सबसे खराब आर्थिक दौर, जो कि कोविड काल था, में पर्याप्त वृद्धि दिखाई है। हमने कोविड वर्षों के दौरान 3 गुना वृद्धि देखी। हम भविष्य के लिए अपने संचालन और प्रक्रियाओं को व्यवस्थित और स्थिर करने में एक वर्ष का समय ले रहे हैं। हम जिस व्यवसाय में हैं, जो मुख्यतः फाइनेंस और एकाउंटिंग है, वह ऐसा व्यवसाय है जिसकी एक संगठन को हर समय आवश्यकता होती है। इसलिए विकास अपरिहार्य है। उन्होंने आगे कहा, ष्अगले कुछ वर्षों में, हमारा संगठन रणनीतिक रूप से कई प्रमुख प्राथमिकताओं पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, जिनमें से एक है डिजिटल परिवर्तन में निवेश करना, परिचालन दक्षता और सटीकता को बढ़ाने के लिए स्वचालन और डेटा एनालिटिक्स जैसी उन्नत तकनीकों का लाभ उठाना। साहिवाल ने संक्षेप में कहा कि वैश्विक विस्तार के प्रयास जारी रहेंगे, व्यापक ग्राहकों तक अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए नए बाजारों में अवसरों की तलाश की जाएगी। प्रतिभा विकास के प्रति हमारे समर्पण में कुशल कार्यबल बनाए रखने के लिए निरंतर प्रशिक्षण और शीर्ष उद्योग पेशेवरों को आकर्षित करना शामिल है।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *