अब कांग्रेस पार्टी को नए चेहरे लाने की जरूरत: पहलवान अमरजीत सिंह गिल कहा पंजाब में बीजेपी को बड़ा झटका, कांग्रेसियों का बीजेपी से मोहभंग

By Firmediac news Oct 13, 2023
Spread the love

अब कांग्रेस पार्टी को नए चेहरे लाने की जरूरत: पहलवान अमरजीत सिंह गिल
कहा पंजाब में बीजेपी को बड़ा झटका, कांग्रेसियों का बीजेपी से मोहभंग

Firmedia C News Channel Team 


मोहाली 13 अक्तूबर । पंजाब में बीजेपी को बड़ा झटका, कांग्रेसियों का बीजेपी से मोहभंग , राजकुमार वेरका बीजेपी छोड़ दिल्ली कांग्रेस में शामिल, कांगड़, अरोड़ा समेत कई बड़े नेता कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं, कुछ दिनों में पूरी सच्चाई सामने आ जाएगी। उपरोक्त विचार शुक्रवार को आरजीपीआरएस जिला मोहाली कांग्रेस पार्टी प्रधान पहलवान अमरजीत सिंह गिल ने मीडिया से बातचीत में व्यक्त किए ।
प्हलवान अमरजीत सिंह गिल ने कहा कि आम लोगों को इन लोगों से क्या सबक लेना चाहिए? उन्होंने गांव-गांव में गुट बना लिया है। हम यही मांग करते हैं कि लोगों ने यह कई बार देखा है। उन्होंने जुझारू और बुद्धिमान कार्यकर्ताओं को आगे लाया है, इसलिए कांग्रेस पार्टी की देन को नहीं भूलना चाहिए । गिल ने कहा कि पार्टी छोड़ने वाले इन नेताओं को न तो कांग्रेस पार्टी की छवि दिखी और न ही अपने कार्यकर्ता नजर आए, बल्कि सिर्फ खुद दिखे, जिससे जनता के बीच नेताओं का ग्राफ काफी गिर गया। जो आम जनताना के प्रति सच्चा है वह बिल्कुल सही है क्योंकि जो लोग अपने नेता से प्यार करते थे, उन्होंने उन्हें खूब वोट दिया, जब अब तीन बार, पांच बार कांग्रेस पार्टी ने उन्हें टिकट दिया, विधायकों को मंत्री बनाया गया, किसी ने इसकी सराहना नहीं की , एक ही रात में करवट बदल ली । जबकि अपनी पार्टी के प्रति उनका स्टैंड होना अनिवार्य है, बिना स्टैंड के साइकिल खड़ी नहीं होती है। अब लोगों के बीच उनकी छवि काफी गिर गई है। अब कांग्रेस पार्टी को नए चेहरे लाने की जरूरत है क्योंकि आसमान तो पहले ही देख चुका है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने कांग्रेस पार्टी के इतना कुछ देने के बाद भी पार्टी को छोड गए थे अब उनकी जरूरत नहीं है और न ही पंजाब के लोग मुंह लगाएंगें।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *