अवैध संबंधों के चलते हुई थी टैक्सी ड्राइवर की हत्या प्रेमिका के पति को कर रहा था ब्लैकमेल, पुलिस ने हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार

By Firmediac news Sep 19, 2023
Spread the love

अवैध संबंधों के चलते हुई थी टैक्सी ड्राइवर की हत्या
प्रेमिका के पति को कर रहा था ब्लैकमेल, पुलिस ने हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार

Firmedia C News Channel Team

मोहाली 19 सितंबर। कंडाला गांव से लापता हुए युवक सतवीर सिंह (जिसका शव गत दिवस राजपुरा के पास मिला था) की अवैध संबंधों के चलते हत्या कर दी गई और उसकी हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी मोहाली पुलिस ने दो व्यक्तियों और एक महिला इस मामले में गिरफ्तार किया गया है।
उपरोक्त मामले में डीएसपी सिटी 2 हरसिमरन सिंह बल ने कहा कि पुलिस ने इस हत्या के मामले को ट्रेस करते हुए 24 घंटे के भीतर ही सुलझा लिया और हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि कंडाला गांव का युवक सतवीर सिंह 13 सितंबर को अपनी अर्टिगा कार लेकर गया था और फिर लापता हो गया। उन्होंने बताया कि उनके भाई मनदीप सिंह ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उनके भाई की कार, जो 13 सितंबर से लापता थी, राजपुरा के नजदीक गांडिया खेड़ी गांव खानपुर के पास नहर से बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर सरबजीत सिंह चीमा (थाना आईटी सिटी के मुख्य अधिकारी) पुलिस पार्टी और सतवीर सिंह के पिता सुरिंदर सिंह, भाई मनदीप सिंह और अन्य रिश्तेदारों के साथ गांडिया खेड़ी पहुंचे, जहां गोताखोरों की मदद से कार को बाहर निकाला गया तो कार के अंदर सतवीर सिंह का शव मिला, जिसके दोनों पैर पीछे की सीट से बंधे थे और शरीर भी पीछे की सीट से बंधा हुआ था, उसके शरीर पर गहरी चोटें थीं।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतक सतवीर सिंह के पिता सुरिंदर सिंह के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की, जिसके दौरान तकनीकी जानकारी और मानव संसाधन से पता चला कि मृतक सतवीर सिंह के मेजर सिंह की पत्नी कुलविंदर कौर के साथ अवैध संबंध थे। मृतक सतवीर सिंह ने उसकी पत्नी कुलविंदर कौर की अश्लील फोटो मेजर सिंह के मोबाइल फोन पर भेजी थी, जिसके कारण मेजर सिंह, करणवीर सिंह उर्फ कोमल और करण सिंह ने सतवीर सिंह को मारने की योजना बनाई और सतवीर सिंह को शराब पिलाने के बाद उसे घायल कर दिया। उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी गई और उसके शव को कार समेत गांडिया खेडी नहर में फेंक दिया गया।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गांव कंडाला के मेजर सिंह, उसके बेटे करणवीर सिंह और पत्नी कुलविंदर कौर को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से एक किरपान, एक लोहे की रॉड और एक साइकिल की चेन बरामद की। इसके अलावा घटना में इस्तेमाल की गई कार भी बरामद कर ली गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, सतवीर सिंह मेजर सिंह को ब्लैकमेल कर रहा था कि अगर उसे दस लाख रुपये नहीं दिए गए, तो वह कुलविंदर कौर की अश्लील फोटो और वीडियो सार्वजनिक कर देगा, जिसके बाद उन्होंने सतवीर सिंह को मारने का फैसला किया और एक योजना बनाई और  उसकी हत्या कर दी गई।
पुलिस हिरासत में मेजर सिंह और उनके बेटे करणवीर सिंह ने कहा कि सतवीर सिंह ने उन्हें धमकी दी थी कि वह कुलविंदर कौर की तस्वीरें वायरल कर देगा नहीं तो वे उसे 10 लाख रुपये दें। उन्होंने कहा कि उन्होंने उसे बहुत समझाया लेकिन जब वह नहीं माना तो पैसे देने के बहाने बुलाया और शराब पिला कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले में मेजर सिंह के चौथे साथी करण सिंह को पुलिस को गिरफ्तार करना है और उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *