आदिपुरुष के लेखक पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के लिए कार्रवाई संबंधी की मांग

By Firmediac news Jun 24, 2023
Spread the love

आदिपुरुष के लेखक पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के लिए कार्रवाई संबंधी की मांग

मोहाली 23 जून (गीता)। हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म आदिपुरुष के लेखक मनोज मुन्ताशिर ने सोशल मीडिया पर भगवान श्री बजरंग बली को लेकर दिए बयान उनको भगवान मैने बनाया ने पूरे हिन्दू समाज का मजाक उड़ाया है और उनकी धर्मिक भावनाओं को ठेस पहुचाई हैं। उपरोक्त आरोप एडवोकेट रबी मणि मीडिया के सामने लगाए ।
एडवोकेट रबी मणि का कहना है कि उनकी ओर से एसएसपी मोहाली से मांग की गई है कि वह आदिपुरुष फिल्म और उनका पूजोर विरोध करते है। उनके इस बयान ने उनकी और पूरे हिंदू समाज की भावना और अस्था को ठेस पहुचाई है। उनको किसी भी धर्म के देवी देवताओ,गरुओं व पीर पेगम्बरों के खिलाफ बोलने का अधिकार नही है। रबी मणि ने कहा कि भगवान बजरंग बली भी शिव के 11वें अवतार हैं। भगवान बजरंग बली को लेकर बयान से उनका अहंकार नजर आता है। वे खुद को भगवान से ऊपर समझ बैठे हैं जोकि भगवान बजरंग बलि के करोड़ो भक्तों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ है और हिंदुओं का अपमान है । इसलिए वह पूरे हिन्दू समाज की ओर से मांग करते हैं कि लेखक मुन्ताशिर देवी-देवताओं का अपमान करने और हिन्दू समाज की भावनाओं को ठेस पहुचाने के लिए सर्वंनिक माफी मांगे अन्यथा उनके खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाए।

 

 

Related Post

सिविल सेवा (ईबी) सेवानिवृत्त ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा प्रकाशित “द गोल्डन एरा” किताब विमोचन  के लिए हिंदी प्रेस नोट   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों से भारत के विकास के दृष्टिकोण का नेतृत्व करने की अपील   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों के प्रयासों की सराहना ,  राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए की अपील   पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों ने लोगों को ‘द गोल्डन एरा’ पुस्तक  की रिलीज़, सांसद संधू ने इस पहल की सराहना   सांसद संधू ने देश के विकास में योगदान देने वाले सेवानिवृत्त अधिकारियों के अनुभव के महत्व पर दिया जोर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *