आनंदपुर साहिब निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार विजय इंदर सिंगला ने किया नामांकन पत्र दाखिल -सिंगला ने इस क्षेत्र के विकास के लिए परिवर्तनकारी बदलाव का वादा किया -नामांकन पत्र दाखिल के दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजा वारिंग और बलकौर सिंह (दिवंगत सिद्धू मूसेवाला के पिता) सहित अन्य प्रमुख नेता मौजूद थे -कांग्रेस नेताओं और हजारों कांग्रेस समर्थकों ने सिंगला के प्रति अपना भारी समर्थन और एकजुटता दिखाई -सिंगला ने कहा पंजाब और आनंदपुर साहिब निर्वाचन क्षेत्र के लिए एक निर्णायक बलदाव की जरूरत, इस क्षेत्र के लोग बदलाव के हकदार

By Firmediac news May 13, 2024
Spread the love

रोपड़, 13 मई 2024। आनंदपुर साहिब निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय इंदर सिंगला ने सोमवार को डीसी कार्यालय, रोपड़ में भारी जनसमुह के साथ अपना नामांकन दाखिल किया, नामांकन के दौरान बड़ी संख्या में आए लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला जो एक राजनीतिक संकल्प एवं एकजुटता का जीवंत प्रदर्शन था, नामांकन के दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजा वारिंग और बलकौर सिंह (दिवंगत सिद्धू मूसेवाला के पिता) इस अवसर पर विशेष तौर पर उपस्थित थे।

विजय  इंदर सिंगला ने कहा कि पंजाब की जनता एक बदलाव चाहती है, उसके लिए उन्होंने कमर कसी हुई है, पंजाब की जनता उन ताकतों से छुटकारा चाहती है, जिन्होंने पंजाब को विकास की पटरी से नीचे उतारा हुआ है। यहां के लोगों के जीवन में एक बदलाव लेकर आएंगे, उसके लिए हम प्रतिबद्ध है। यह परिवर्तन लाने में आप लोगों की महत्वपूर्ण भूमिका है।

औपचारिक रूप से अपना नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले सिंगला ने रूपनगर चौक पर डॉ. भीमराव अंबेडक़र को श्रद्धांजलि दी, डा. अम्बेडकर की समावेशी शासन और सामाजिक न्याय के प्रति गहरी निष्ठा थी। इस श्रद्धांजलि के बाद सिंगला ने एक जोश से भरे युवाओं और अपने हजारों समर्थकों के साथ रोड शो शुरू किया,

रोड शो के दौरान सिंगला ने आनंदपुर साहिब के लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी चिंताओं को संसद के हॉल में उठाया जाएगा, यहां के लोगों की मांगों को पूरा करना ही उनका एक मात्र लक्ष्य है, इसके लिए वह जोर शोर से काम करेंगे।  भारी संख्या में समर्थकों ने उनको पूरा भरोसा दिया कि वह उनकी मुहिम में उनके साथ हैं। सिंगला के नेतृत्व में आनंदपुर साहिब निर्वाचन क्षेत्र प्रगति और समृद्धि की दिशा में एक परिवर्तनकारी यात्रा के लिए तैयार है और यहां के लोगों ने सिंगला को अपना भरपूर समर्थन देने का वादा किया।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *