आनंदपुर साहिब निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार विजय इंदर सिंगला ने मोहाली और खरड़ में प्रचार किया उन्होंने पंजाब और अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए एक उज्जवल भविष्य का वादा किया

By Firmediac news May 9, 2024
Spread the love
चंडीगढ़, 9 मई, 2024: आनंदपुर साहिब से कांग्रेस उम्मीदवार  विजय इंदर सिंगला ने अपने निर्वाचन क्षेत्र  के तहत आने वाले मोहाली और खरड़ में धुंआधार चुनाव प्रचार किया और  कई सभाओँ  को संबोधित किया। इस मौके पर कांग्रेस जिला प्रधान महिला स्वर्णजीत कौर और कांग्रेस प्रधान कमल किशोर काला जैसी उल्लेखनीय  हस्तियां मौजूद रहीं ।
उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए, विजय इंदर सिंगला ने चिलचिलाती गर्मी के बावजूद कांग्रेस पार्टी के प्रति दिखाए गए भारी समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने भाजपा के निरंकुश शासन का विरोध करने के लिए कांग्रेस की प्रतिबद्धता पर जोर दिया और कहा कि लोकतंत्र को बनाए रखने और संवैधानिक विरासत की रक्षा करने में वे कभी पीछे नहीं हटेंगे।
मीडिया से बात करते हुए विजय इंदर सिंगला ने कहा, ”आज देश बड़ी चुनौतियों का सामना कर रहा है, मौजूदा बीजेपी सरकार हमारे देश के संविधान की नींव को खतरे में डाल रही है। इसने सेना भर्ती को फर्जी प्रक्रिया में बदल दिया है. पंजाब की अर्थव्यवस्था कृषि पर निर्भर है और श्री राहुल गांधी की सरकार ने एमएसपी लागू करने का फैसला किया है। यह वर्तमान सरकार हर सामाजिक वर्ग पर भारी पड़ रही है, और कांग्रेस विभिन्न संस्थानों में इस घुसपैठों के खिलाफ संघर्ष कर रही है।”
उन्होंने कहा कि चाहे वह मीडिया हो, ईडी या सीबीआई भाजपा हर किसी का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने कहा कि पीजीआई के बाद, संगरूर में कांग्रेस सरकार के समय बनाया गया सबसे बड़ा अस्पताल है। सिंगला ने कहा,”हम अपने राज्य और देश को बेहतर बनाने के लिए अपने प्रयासों का समन्वय कर रहे हैं। हम अपने घोषणापत्र के माध्यम से उन जरूरी मुद्दों को संबोधित करना चाहते हैं जिनका पंजाब और देश सामना कर रहा है। ये वादे पंजाब और पूरे देश के लोगों के लिए बेहतर चीजें आने का संकेत देते हैं।”
 सिंगला का दिन भर का अभियान लांडरां रोड, भूरू चौक खरड़ से लेकर दशहरा ग्राउंड, खरड़ तक चला, जो सेक्टर 78, मोहाली, नगर खेड़ा धर्मशाला, कुराली और टेम्पो यूनियन मुल्लांपुर में संबोधन के साथ जारी रहा।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *