आप पार्टी उम्मीदवार मलविंदर कंग के हक में विधायक के बेटे सरबजीत सिंह समाना ने किया डोर टू डोर चुनाव प्रचार वोटरों को गिनाई सरकार की उपलब्ध्यिां,कहा कंग को भारी मतों से विजयी करा भेजेंगें दिल्ली

By Firmediac news May 8, 2024
Spread the love

 

मोहाली 8 मई ( गीता ) । आम आदमी पार्टी के श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा हल्का उम्मीदवार एवम सीनियर यूथ लीडर मलविंदर सिंह कंग के हक में चुनाव प्रचार करने के लिए मोहाली के विधायक कुलवंत सिंह के बेटे व पार्षद सरबजीत सिंह समाना पूरी तरह से चुनाव मैदान में डट चुके हैं और कंग के हक में डोर टू डोर चुनाव प्रचार कर रहे हैं।
विधायक कुलवंत सिंह के बेटे सरबजीत सिंह समाना का कहना है कि मलविंदर कंग एक सीनियर लीडर हैं और उनके पास पंजाब के मुददों को उठाने की क्षमता है और उनमें वह सभी काबलियत मौजूद है तो एक एमपी के अंदर होनी चाहिए । समाना ने कहा िक वह और उनके पिता सरदार कुलवंत सिंह जो कि मोहाली हल्के के विधायक हैं वोटरों से लगातार मुलाकात कर रहे हैं और सरकार की उपलब्धियों को बताया जा रहा है। उनहोंने बताया कि पंजाब के लोग आम आदमी पार्टी की सरकार को पसंद करते हैं और इसमें कोई शक नहीं है कि श्री आनंदपुर साहिब गुरू की पवितर धरती से मलविंदर सिंह कंग भारी मतों से विजयी हो कर दिल्ली जाएंगें। इस दौरान उन्होंने वोटरों और हल्के के आम लोगों का तहदिल से आभार व्यक्त करते हुए कहा िक वह जहां कहीं भी चुनाव प्रचार के लिए जाते हैं उनके साथ और वहां के वोटर और आम लोग बिना किसी पक्षपात के उनको अपना पूरा समर्थन देते हैं और आप पार्टी सरकार बनाने पर गर्व महसूस करते हैं। समाना ने कहा कि वोटर बहुत सूझवान हैं और उन्हें सब पता है कि आखिर की केन्द्र की सरकार और पंजाब के अन्य राजनीतिक पार्टियों ने पंजाब के बेहतरी के लिए क्या काम किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान और उनकी टीम एक ईमानदार लोगों की टीम है जो पंजाब के बेहतरी को अपनी प्राथमिकता समझती है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *