आप लीडर संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर विधायक कुलवंत सिंह के नेतृत्व में बड़ा काफिला विरोध प्रदर्शन में शामिल हुआ केंद्र उच्च घरानों की सरकार आम लोगों पर कर रही है अत्याचारः सरबजीत सिंह समाना

By Firmediac news Oct 6, 2023
Spread the love

आप लीडर संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर विधायक कुलवंत सिंह के नेतृत्व में बड़ा काफिला विरोध प्रदर्शन में शामिल हुआ
केंद्र उच्च घरानों की सरकार आम लोगों पर कर रही है अत्याचारः सरबजीत सिंह समाना

Firmedia C News Channel Team 

मोहाली 5 अक्तूबर । आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर आज चंडीगढ़ में बीजीपी कार्यालय का घेरवा किया गया, आम आदमी पार्टी का बड़ा काफिला मोहाली विधायक कुलवंत सिंह के नेतृत्व में चंडीगढ़ के लिए रवाना हुआ।
वहीं चंडीगढ़ पुलिस ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर जम कर पानी की बौछारें छोड़ी गईं और आंसू गैस के गोले छोड़े गए । इस दौरान आप पार्टी के मौजूदा पार्षद एवं युवा नेता- सरबजीत सिंह समाना ने पत्रकारों से बातचीत करते कहा कि यह केंद्र की भाजपा सरकार के धोखे का प्रतीक है कि वह आम आदमी पार्टी के नेताओं को झूठे मामलों में फंसाने की कोशिश कर रही है। आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को अपनी हार साफ नजर आ रही है, इसीलिए वह इस तरह के गलत हथकंडे अपना रही है। आप के युवा नेता व पार्षद सरबजीत सिंह समाना ने कहा कि नरेंद्र सिंह मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार विपक्षी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं को बिना बात परेशान कर रही है । उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार देश की एजेंसियों को अपने हिसाब से चला रही है, जिससे देश का संघीय ढांचा खतरे के बिंदु पर पहुंच गया है । उन्होंने कहा कि आप नेता संजय सिंह केंद्र सरकार द्वारा किए जा रहे घोटालों को उजागर कर रहे हैं और केंद्र सरकार की नीतियों की पोल खोल कर जनता के सामने रख रहे हैं, जिसे केंद्र सरकार बर्दाश्त नहीं कर रही है और अपनी आदत के मुताबिक केंद्र सरकार ने अन्य विपक्षी दलों के नेताओं की तरह आप नेता संजय सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है । जो केंद्र सरकार की गलत परंपरा है । उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार हमेंशा देश की जनता पर अपनी राय थोपती रही है, चाहे वह नोटबंदी हो या जीएसटी का का मामला हो, मोदी सरकार ऊंचे घरानों की सरकार है, जो ऊंचे महलों पर कार्रवाई नहीं करती, बल्कि जनता की सेवा करने वालों पर झूठे आरोप लगा कर उन्हें जेल में डालने को हमेंशा उत्सुक रहती है। मोहाली से चंडीगढ़ तक विरोध प्रदर्शन में शामिल होने वाले आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में आर पी शर्मा, कुलदीप सिंह, अवतार सिंह मौली, जत्थेदार बलबीर सिंह, सुखदेव सिंह पटवारी, राजीव वशिष्ठ, हरमेश कुंभडा,हरबिंदर सिंह सैनी, मलकीत सिंह रायपुर, मनप्रीत सिंह रायपुर,पिंकी सैनी, कोमल और अवतार सिंह झांमपुर भी मौजूद रहे। जबकि इससे मोहाली चंडीगढ की ओर कूच करने से पहले आप पार्टी के पार्टी वर्करों और विधायक सहित अन्य नेताओं ने मोहाली पार्टी कार्यालय के सामने भाजपा पार्टी के खिलाप जमकर नारेबाजी की और अपना गुस्सा विरोध के रूप् में निकाला ।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *