इंगरसोल रैंड और आदिउशमा इंजीनियर्स कस्टमर कनेक्ट प्रोग्राम की मेजबानी की

By Firmediac news May 14, 2024
Spread the love
 
चंडीगढ़, 14 मई, 2024: इंगरसोल रैंड और आदिउशमा इंजीनियर्स प्राइवेट लिमिटेड ने एक कस्टमर कनेक्ट कार्यक्रम आयोजित किया, जिसका उद्देश्य बिजनेस लीडर्स को प्रौद्योगिकी का उपयोग करने और ऊर्जा बचाने के बेहतर तरीकों को समझने में मदद करना है।
इंगरसोल रैंड के विशेषज्ञों ने तेल-मुक्त प्रौद्योगिकी का उपयोग करने, ऊर्जा बचाने और वास्तव में काम करने वाली ऊर्जा-बचत योजनाएं बनाने के नए तरीकों पर चर्चा की।
इस कार्यक्रम में सिप्ला, हेल्थकैप्स, वालेस फार्मा, पैनासिया बायोटेक जैसी अग्रणी कंपनियों सहित उपस्थित लोगों ने भाग लिया। उन्होंने अपने काम को और अधिक कुशल बनाने, उत्पादकता में सुधार और पर्यावरण के प्रति दयालु होने के बारे में बातचीत की।
कार्यक्रम में कुछ प्रमुख विषयों पर प्रकाश डाला गया, जैसे मशीनों को सर्वोत्तम तरीके से काम करने के लिए सही भागों का उपयोग करना, हवा के रिसाव को ढूंढना और ठीक करना, और ऊर्जा बचाने के लिए कंप्रेसर से गर्मी का उपयोग करना। इन वार्ताओं से पता चला कि उद्योग जगत के लिए व्यवसाय करते समय पर्यावरण के बारे में सोचना कितना महत्वपूर्ण है।
आदिउशमा इंजीनियर प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक और इंगरसोल टेरिटरी लीडर – भारत और मध्य पूर्व, श्री मनोज कुमार जैन ने कहा, “यह कार्यक्रम स्मार्ट प्रौद्योगिकी के उपयोग, ऊर्जा संरक्षण और स्थिरता के प्रति हमारी सामूहिक प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है”।
उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम दिखाता है कि उद्योग ग्रह की देखभाल के साथ-साथ बेहतर काम करने के नए तरीके खोजने के बारे में गंभीर है और टीम वर्क और ज्ञान साझा करने से हर कोई बदलाव ला सकता है और उद्योग को और भी बेहतर बना सकता है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *