इंटर एमिटी स्पोर्ट्स फेस्ट संगठन 2023 एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब में आयोजित हुआ

By Firmediac news Nov 25, 2023
Spread the love

 

मोहाली 25 नवंबर (गीता)। एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब में आयोजित एक महीने तक चलने वाला इंटर एमिटी स्पोर्ट्स फेस्ट, संगठन 2023 संपन्न हो गया है। समापन समारोह में एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब के वाइस चांसलर, डॉ. आर.के. कोहली और रजिस्ट्रार, डॉ. दलीप कुमार उपस्थित रहे, जिन्होंने छात्रों को खेल को अपनाने और अपने जीवन में फिटनेस को प्राथमिकता देने के लिए प्रेरित किया।
महीना भर चले इस आयोजन में विद्यार्थीगण अपने कौशल और खेल कौशल का प्रदर्शन करते हुए विभिन्न इनडोर और आउटडोर खेल श्रेणियों में उत्साही प्रतिस्पर्धा में लगे रहे। समापन समारोह ने इन प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों तथा फैकल्टी, कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब के वाइस चांसलर डॉ. आर.के. कोहली ने समग्र विकास में खेलों के महत्व पर जोर दिया और छात्रों को शारीरिक गतिविधि को अपने दैनिक दिनचर्या में शामिल करने के लिए प्रोत्साहित किया। रजिस्ट्रार डॉ. दलीप कुमार ने स्पोर्ट्स फेस्ट के दौरान प्रतिभागियों द्वारा प्रदर्शित समर्पण और उत्साह की सराहना की। समापन समारोह में एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब के प्रतिभाशाली छात्रों ने लाइव भांगड़ा की प्रस्तुति दी, जिससे माहौल ऊर्जा और खुशी से भर गया। इस अवसर पर संगठन 2023 के दौरान हासिल की गई सफलता पर एक केक कटिंग समारोह का आयोजन भी किया गया। संगठन 2023 ने न केवल यूनिवर्सिटी कम्युनिटी की एथलेटिक स्किल का प्रदर्शन किया, बल्कि अपने छात्रों के बीच एक स्वस्थ और सक्रिय जीवन शैली को बढ़ावा देने के लिए इंस्टीट्यूट की प्रतिबद्धता को भी रेखांकित किया।

 

Related Post

सिविल सेवा (ईबी) सेवानिवृत्त ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा प्रकाशित “द गोल्डन एरा” किताब विमोचन  के लिए हिंदी प्रेस नोट   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों से भारत के विकास के दृष्टिकोण का नेतृत्व करने की अपील   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों के प्रयासों की सराहना ,  राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए की अपील   पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों ने लोगों को ‘द गोल्डन एरा’ पुस्तक  की रिलीज़, सांसद संधू ने इस पहल की सराहना   सांसद संधू ने देश के विकास में योगदान देने वाले सेवानिवृत्त अधिकारियों के अनुभव के महत्व पर दिया जोर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *