इनरव्हील क्लब चंडीगढ़ सिटी ब्यूटीफुल ने किया पौधा रोपण

By Firmediac news Jul 22, 2023
Spread the love

इनरव्हील क्लब चंडीगढ़ सिटी ब्यूटीफुल ने किया पौधा रोपण

मोहाली 22 जुलाई 2023शहर को स्वच्छ व हरा भरा रखने के उद्देश्य को प्रमुख रख कर इनरव्हील क्लब चंडीगढ़ सिटी ब्यूटीफुल ने फेज 8 स्थित गुरुद्वारा श्री अम्ब साहिब के प्रांगण में क्लब की प्रेसिडेंट वीरेंद्र कौर के नेतृत्व में पौधा रोपण किया गया। इस दौरान उनके साथ पूर्व पार्षद व समाज सेवी कंवलजीत सिंह, गुरुद्वारा साहिब से सुखविंदर सिंह कुरुक्षेत्र व समाज सेवी माखन सिंह तथा क्लब के सदस्यों में सरबानी दत्ता, मोनिका गुप्ता, रीनू, सुखप्रीत, नीलम, वीना धीर, वीना बंसल,पलक, कुलविंदर कौर, शिवाली भी मौजूद थीं।

इनरव्हील क्लब चंडीगढ़ सिटी ब्यूटीफुल की प्रेसिडेंट वीरेंद्र कौर ने बताया कि गुरुद्वारा साहिब के प्रांगण में रोपे गए पौधों में, नीम, जामुन, आंवला, आम, मोरिंगा, इमली शामिल है जो कि आयुर्वेद से जुड़े स्वास्थ्यवर्धक पौधे हैं। उन्होंने कहा कि स्वच्छ वातावरण को बनाये रखने के लिए हम सभी को प्राथमिकता के तौर से अधिक से अधिक पौधे लगाने चाहिए और साथ ही सभी को जागरूक करना चाहिए। उन्होंने बताया कि क्लब ने बीते 2 वर्षों में लगभग 500 से अधिक स्वास्थ्यवर्धक व स्वच्छ पर्यावरण सम्बंधित पौधों को ट्राइसिटी के विभिन्न क्षेत्रो में रोपा है और जनता को जागरूक भी किया है।

वहीं इनरव्हील क्लब चंडीगढ़ सिटी ब्यूटीफुल द्वारा सेक्टर 52 स्थित गुरुद्वारा श्री गोबिंदसर साहिब के प्रांगण में उपरोक्त पौधों का रोपण किया गया।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *