’ई स्मार्ट एंटरप्राइजेज ने शॉप एंड विन ऑफर के विजेताओं की घोषणा की’

By Firmediac news May 28, 2023
Spread the love

’ई स्मार्ट एंटरप्राइजेज ने शॉप एंड विन ऑफर के विजेताओं की घोषणा की’

मोहाली 28 मई (गीता)। फूड और ग्रॉसरी उत्पादों के अग्रणी ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेलर ई स्मार्ट एंटरप्राइजेज नेएससीओ 17-18 सेक्टर 79 एयरपोर्ट रोड मोहाली में अपने मार्ट में शॉप एंड विन ऑफर के विजेताओं की घोषणा की। यह ऑफर उन ग्राहकों के लिए मान्य था जिन्होंने 28 मई, 2023 तक 1000 और अधिक रुपये की खरीदारी की थी। लकी ड्रॉ के पुरस्कारों में आईफोन 14 प्लस (1 फोन), वीवो 27 5 जी (4 फोन), और 11 कपल बास्केट शामिल थे। एपल आईफोन 14 प्लस के विजेताओं में हिसार के दुष्यंत,पलविंदर सिंह, सूरज, कुलजीत सिंह और विवके मल्होतरा के नाम शामिल थे। ई स्मार्ट एंटरप्राइजेज के चेयरमैन श्री बलबीर सिंह उप्पल ने विजेताओं को बधाई दी और सभी ग्राहकों को उनकी भागीदारी और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।
ई स्मार्ट एंटरप्राइजेज सभी ई स्मार्ट उत्पादों पर 20 प्रतिशत की फ्लैट छूट और सभी इर्म्पोटेड ब्रांडेड उत्पादों पर 10 प्रतिशत की फ्लैट छूट दे रहा है। द फैमिली फूड बास्केट, जिसमें 47 ब्रांडेड उत्पाद हैं, जिनकी मूल कीमत रु 3999- है इसे 2399रुपये में ऑफर किया जा रहा है। द कपल बास्केट, जिसकी कीमत 2799 रूप्ए इसे 1679 रुपये में ऑफर किया जा रहा है। वेलफेयर बास्केट, जिसमें 28 ब्रांडेड उत्पाद हैं, जिनकी कीमत 1999 रूप्ए इस बास्केट को 1199ध्- रुपये में ऑफर किया जा रहा है। ई स्मार्ट एंटरप्राइजेज का लक्ष्य चंडीगढ़, मोहाली और पंचकुला में अपने ग्राहकों को एक सुविधाजनक और परेशानी मुक्त ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव प्रदान करना है। ग्राहक विभिन्न श्रेणियों जैसे बेकरी और डेयरी उत्पाद, जैविक उत्पाद, पेय पदार्थ, स्नैक्स, स्टेपल, व्यक्तिगत देखभाल और घरेलू सामान में 5000 से अधिक उत्पादों में से चुन सकते हैं। ये सभी चीजें ऑनलाइन के साथ-साथ इसके मार्ट पर भी उपलब्ध हैं। उत्पादों को विश्वसनीय आपूर्तिकर्ताओं से प्राप्त किया जाता है और पैक और शिप किए जाने से पहले सख्त गुणवत्ता जांच से गुजरना पड़ता है। ई स्मार्ट एंटरप्राइजेज अपने ग्राहकों और कर्मचारियों के स्वास्थ्य और भलाई को सुनिश्चित करने के लिए सभी सुरक्षा और स्वच्छता प्रोटोकॉल का भी पालन करता है।
बलबीर सिंह उप्पल ने कहा कि महंगाई का दौर आसमान छू रहा है और घरेलू सामान से लेकर हर सामान की कीमतें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं. मध्यमवर्गीय परिवार इस मंहगाई से जूझ रहे हैं और इससे उनका जीवन और भी कठिन हो जाता है। इन सभी समस्याओं को ध्यान में रखते हुए ई स्मार्ट इंटरप्राइजेज ने अपने ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर किफायती दामों पर बाजार में उतारे हैं। उन्होंने कहा कि ईस्मार्ट एंटरप्राइजेज अपने ग्राहकों को न्यूनतम संभव कीमतों पर सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले उत्पादों की सेवा देने के लिए प्रतिबद्ध है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *