एएसआई को पैसे नहीं दिए तो घर आकर पत्नी और बेटी के साथ की गाली गलोच, अंदर करने की धमकी भी दी

By Firmediac news Jun 24, 2023
Spread the love

एएसआई को पैसे नहीं दिए तो घर आकर पत्नी और बेटी के साथ की गाली गलोच, अंदर करने की धमकी भी दी
-जमीन विवाद के चलते एएसआई ने पहले 40 हजार रुपये लिए और फिर एक लाख मांगने का आरोप, पुलिस ने आरोपों को नाकारा

मोहाली 23 जून (गीता)। जमीन विवाद के चलते केस दर्ज होने पर मामले से नाम निकालने के चलते पहले एएसआई ने 40 हजार रुपये लिए और उसके बाद एक लाख रुपये की मांग करने लगा। लेकिन जब पैसे नहीं दिए गए तो एएसआई ने घर पर आकर पत्नी तथा बेटी के साथ काफी गाली गलोच की। यह आरोप शुक्रवार को मोहाली में आयोजित एक प्रैसवार्ता के दौरान जयंती माजरी के रहने वाले बलविंदर सिंह ने मीडिया के सामने लगाए । उसने बताया कि उसके पिता के पास उसकी जद्दी जमीन थी। जिसमें से उन्होंने करीब आधा एकड़ जमीन जसपाल वर्मा तथा दीपक वर्मा को बेच दी थी। लेकिन बाद में जसपाल और दीपक ने पुलिस को शिकयात देकर कहा कि उन्हें जो जमीन दी गई वो ठीक नहीं थी। जबकि उस जमीन की रजिस्ट्री भी उनके नाम करवाई जा चुकी है। उसके बाद मुल्लापुर थाने में उनके पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। पिता की मौत के बाद उनका नाम पुलिस ने इस केस में जोड़ दिया। शिकायकर्ता का आरोप है कि केस आईओ एएसआई दलविंदर सिंह ने पहले उनका नाम केस से निकालने के लिए 40 हजार रुपये लिए और बाद में एक लाख रुपये मांग करने लगा। जब एक लाख रुपये देने से मना किया तो घर आकर गाली गलोच शुरू कर दी। बलविंदर सिंह ने बताया कि उन्होंने इस मामले में एसएसपी मोहाली तथा सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज करवाई है।
एएसआई बोला पैसे नहीं दिए अब देख तेरा क्या हाल होगा
शिकायतकर्ता ने बताया कि उनके ऊपर जो भी झुठा केस दर्ज हुआ है उसका फैसला कोर्ट अपने आप करेगा। कोर्ट के सामने उनके द्वारा अपना पक्ष रखा जाएगा। लेकिन केस के आईओ एएसआई को पैसे लेने का अधिकार किसने दिया है। पहले भी उसने उसे टॉर्चर करके उससे 40 हजार रुपये ले लिए और बाद में फिर से एक लाख की मांग करने लगा। जबकि उसे बताया गया कि उसकी माँ की तबियत ठीक नहीं है अभी वो पैसे नहीं दे सकता। लेकिन एएसआई ने बोला कि उसे इससे कोई मतलब नहीं है। अगर उसे पैसे नहीं दिए तो वो उसका जीना हराम कर देगा।
बाक्स
क्या कहना है दलविंदर सिंह, एएसआई, थाना मुल्लापुर का
मोहाली, दलविंदर सिंह, एएसआई, थाना मुल्लापुर का कहना है कि बलविंदर सिंह द्वारा जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वह पूरी तरह से निराधार है। इसके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज है। डीएसपी साहिब की नॉलेज में सारी बात है। इसे गिरफ्तार करने के लिए इसके घर पर छापेमारी की गई थी। लेकिन यह वहां से फरार हो गया था। कोर्ट भी इसकी जमानत खारिज हो चुकी है। पैसे लेने की आरोप बिल्कुल बेबुनियाद है।

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *