एक-दूसरे के त्योहारों में हिस्सा लेना, देश की अनेकता में एकता का प्रतीक:सांसद मनीष तिवारी

By Firmediac news Sep 11, 2023
Spread the love


केरल भवन में आयोजित ओणम फेस्टिवल- 2023 में हुए शामिल

मोहाली 11 सितंबर (गीता)। श्री आनंदपुर साहिब सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने कहा कि भारत में अलग-अलग धर्मों जातियों और संप्रदायों के लोग मिल जुलकर रहते हैं, एक-दूसरे के त्योहारों में हिस्सा होते हैं और देश की अनेकता में एकता का प्रतीक है। स्थानीय केरल भवन में आयोजित ओणम फेस्टिवल-2023 के अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे सांसद तिवारी उपस्थित को संबोधित कर रहे थे।
इस अवसर पर सांसद तिवारी ने मलयाली समुदाय के लोगों को ओणम फेस्टिवल की बधाई दी और कहा कि यह हमारे देश की सुंदरता है कि अलग-अलग धर्मों, जातियों और संप्रदायो के लोग मिल जुलकर रहते हैं, एक-दूसरे के त्योहारों को मानते हैं और यह हमारी अनेकता में एकता का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि त्योहार हमें अपनी खुशियों को दूसरों के बांटकर मनाने और दूसरों का भला करने का संदेश देते हैं।
समारोह में पूर्व प्रिंसिपल सेक्रेटरी रमेश कुमार और प्रिंसिपल कमिश्नर इनकम टैक्स, चंडीगढ़ डॉ एन जयशंकर बतौर गेस्ट ऑफ ऑनर पहुंचे थे। जिन्होंने भी मलयाली समुदाय को ओणम फेस्टिवल की बधाई दी और साथ ही संस्था द्वारा किए गए शानदार आयोजन को सराहा। इस अन्य के अलावा, मलयाली समाजम के प्रधान जोसेफ के, विद्याधरण, जोबिन जोसेफ, अरुण ज्योथि, रघुनंदन केजी, एडवोकेट बेनी थॉमस भी मौजूद रहे।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *