एनएफसीआई ने 15 विभिन्न स्थानों पर 2201 विशेष चटनियों को बनाने के लिए उत्साहवर्धक प्रयास किया, मिली सराहना

By Firmediac news Jul 27, 2023
Spread the love

एनएफसीआई ने 15 विभिन्न स्थानों पर 2201 विशेष चटनियों को बनाने के लिए उत्साहवर्धक प्रयास किया, मिली सराहना
मोहाली 27 जुलाई (गीता)। एक ऐसी कारीगरी और साझेदारी का उदाहरण जिसमें रसोई का उत्कृष्टता और समर्पण का जज्बा दिखाई देता है, एनएफसीआई (होटल प्रबंधन और पाक-विधि संस्थान) ने फिर से अपना नाम कमाया है।
संस्थान के प्रबंधकों के मुताबिक अटूट संकल्प के साथ, एनएफसीआई ने 15 विभिन्न स्थानों पर 2201 विशेष चटनियों को बनाने के लिए एक उत्साहवर्धक प्रयास किया। यह अद्भुत उपलब्धि प्रत्येक छात्र और एनएफसीआई परिवार के सदस्यों के अटूट जज्बे और समर्पण की प्रतीक्षा है। यह रिकॉर्ड प्रयास एनएफसीआई के पैन भारत शाखाओं में विकसित हुआ, जो भारत के पाँच राज्यों – पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, और कर्नाटक में स्थित हैं। हर स्थान एक जीवंत रचनात्मकता और नवाचार का केन्द्र था, क्योंकि एनएफसीआई समुदाय ने भारतीय भोजन विविधता का जश्न मनाया। चटनियों में खास स्वाद के लिए अद्भुत फ्लेवर्स शामिल थे, जो पारंपरिक और अन्य तत्वों को आधार बनाकर बनाए गए थे। पुदीने और धनिया के मिठे ताजे स्वाद से लेकर आंवले और इमली की चटपटी लुभाव तक और आम और मिर्ची के लजीज मिश्रण तक, कुंदरू, बीटरूट, पपीता, बेर, अनार के बीज, और कई अन्य उत्कृष्ट अवधारणाओं ने इस दिलचस्प पौष्टिक साहसिक यात्रा को संगीत की तरह सजाया।
इस समारोह की शानदारता को विभिन्न जीवन के माननीय अतिथियों ने देखा। 45 से अधिक प्रतिष्ठित गजेटेड अधिकारियों, राज्यों के प्रसिद्ध व्यक्तित्व, प्रसिद्ध होटलियर्स, प्रभावशाली व्यक्तियों और कई मीडिया प्रतिनिधियों ने अपनी मौजूदगी से इस अवसर को अभिनंदन किया। जिस में मुख्य रूप से मोहाली के (डीडीपीओ) अमरिंदरपाल सिंह, (ईजीएसडीटीओ) डिंपल थापर, (ब्लॉक मैनेजर एनएसडीसी) जगजीत सिंह, (महाप्रबंधक एफ एंड बी सेवा) पंकज सिंह एलांते मॉल चंडीगढ़ शामिल रहे।
एनएफसीआइ के डायरेक्टर्स अंजना जोशी,संजीव कश्यप के मार्गदर्शन में,रीत कपूर(सेंटर मैनेजर चंडीगढ़),परविंदर कुमार, मोनिका सोनी, शेफ गोपाल, शेफ अजय, शेफ अर्जुन, शेफ अनमोल, नवनीत शर्मा, राजवंत कौर, ने आए सभी अतिथियों का तहे दिल से धन्यवाद किया।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *