एमआईए इंटरेक्शन विद एमएलए कुलवंत सिंह कार्यक्रम में

By Firmediac news Sep 12, 2023
Spread the love

एमआईए इंटरेक्शन विद एमएलए कुलवंत सिंह कार्यक्रम में
मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे विधायक, बोले हर काम पार्टीबाजी के उपर उठ कर होगा, पार्टियां तो आती जाती रहती हैं

Firmedia C News Channel Team Mohali

 

मोहाली 12 सितंबर (गीता)। मोहाली इंडस्टरी एसोसिएशन एमआइए भवन में एमआइए की नई चुनी गई बॉडी व अन्य सदस्यों के साथ मोहाली के विधायक कुलवंत सिंह का एमआईए इंटरेक्शन विद एमएलए कुलवंत सिंह नाम का कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें भारी संख्या में उद्योगपतियों ने हिस्सा लिया और सरकार की योजनाओं के बारें में जानकारी हासिल करने के बाद अपनी समस्याएं भी विधायक के समुख्य रखी।
इस दौरान विधायक कुलवंत सिंह ने बडे ही सहज तरीके से सभी उद्योगपतियों की समस्याओं और उनकी बातों को गंभीरतापूर्वक सुना और समझने के बाद अपनी बात रखी। विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि मोहाली ही नहीं पंजाब को देश का नंबर वन पंजाब बनाना है और इसके लिए सरकार कई तरह की योजनाओं पर पंजाब के मुख्यमंतरी भगवंत सिंह मान की देख-रेख में काम कर रही हैं जिसके नतीजे साल डेढ साल के भीतर ही नजर आएगें, उन्होंने कहा कि एक ओर जहां मोहाली में लगभग 5 हजार एक्कड में नया अर्बन अस्टेट बनाया जाएग और मोहाली के समूचे विकास के लिए नया मास्टर प्लान तैयार किया जाना है , यह सब कुछ हो जाने के बाद मोहाली में कई समस्याएं हल हो जाएगी।
इस दौरान उन्होंने मोहाली के उद्योगपतियों की समस्याओं और पंजाब के विकास में उनकी ओर से दिए जाने वाले योगदान की प्रशंसा करते हुए कहा कि किसी भी देश व राज्य के उद्योेगपति वहां की आर्थिक रीड की हडृडी होते हैं जिन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि करोडों की लागत से मोहाली की कई नई सडकों की रूप रेखा बदलने और नया लिंक जोडने पर विचार किया जा रहा है, इसके अलावा शहर में सीसीटीवी कैमरे लगाने पर काम शुरू कर दिया गया है, ताकि अपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाया जा सके और टरैपिफक को नियंतिरित करने के लिए कई गोल चक्कर भी जल्द बनाए जाएंगें,उन्होंने कहा कि जल्द ही मजदूरों के लिए मोहाली में 5 हजार के करीब ईडब्लयूएस मकान बनाएं जाएंगे।
उन्होंने कहा कि राजनीति से उपर उठ कर काम करते हैं और यहीं काम पंजाब के सीएम भंगवत मान से भी को कहा है कि किसी भी वोटर या राज्य की जनता से ये न पूछा जाए कि आप किसी पार्टी से बल्कि पार्टीबाजी से उपर उठ कर उनके काम किये जाएं और पार्टी बाजी से उपर उठ कर हर जायज काम को करना उनकी प्राथमिकता है और आगे भी रहेगी।
विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि कोई भी उद्योगपति किसी भी सरकारी काम को करवाने के लिए किसी को किसी भी प्रकार की कोई रिश्वत न दें और यदि कोई मांगता है तो उनकी जानकारी में लाएं, इसके अलावा उनका काम स्वंय वह ख्ुाद करवा कर देंेगें।
इसस पहले कार्यक्रम में पहुंचने पर एमआइए के नवनियुक्त पदाधिकारी जिसमें अध्यक्ष बलजीत सिंह,सीनियर उपाध्यक्ष विवके कपूर,सीनियर उपाध्यक्ष राजीव गुप्ता,उपाध्यक्ष मंदीप सिंह,उपाध्यक्ष मुकेश बंसल,महासचिव दिलप्रीत सिंह बोपाराय,वित्त सचिव आईएस छाबडा,जेएस रंधावा, के अलावा गुरिंदर पाल सिंह बिल्ला, पूर्व अध्यक्ष अनुराग अग्रवाल के अलावा बडी गिनती में गणमान्य उद्योगपति, विधायक के छोटे भाई कुलदीप सिंह समाना, आरपी शर्मा, हैप्पी सिंह, तरूण,अकविंदर सिंह गौसल,जसवंत सिंह भुल्लर,हरसंगत सिंह सोहाना,टाइनोर एमडी केजे सिंह,अशोक गुप्ता विशेष तौर पर उपस्थित हुए ।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *