एमएस एंटरटेनमेंट का मिस एंड मिसेज इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल ऑफ द ग्लैमर क्वीन 2023 सीजन 19  मिसेज एशिया ग्लैमर क्वीन का ताज डॉ. लोपामुद्रा ने जीता – मिस शाइना व मिसेज बलबीर कौर ने जीता खिताब

By Firmediac news Oct 4, 2023
Spread the love
एमएस एंटरटेनमेंट का मिस एंड मिसेज इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल ऑफ द ग्लैमर क्वीन 2023 सीजन 19
मिसेज एशिया ग्लैमर क्वीन का ताज डॉ. लोपामुद्रा ने जीता
– मिस शाइना व मिसेज बलबीर कौर ने जीता खिताब
Firmedia C News Channel Team 
मोहाली,4 अक्टूबर 2023:
एमएस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत सौंदर्य प्रतियोगिता मिस एंड मिसेज इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल ऑफ द ग्लैमर क्वीन 2023 सीजन 19 का आयोजन रविवार को रॉयल पार्क रिजॉर्ट, मोहाली में किया गया।
इस सौंदर्य प्रतियोगिता में मिस शाइना और मिसेज बलबीर कौर को ग्लैमर क्वीन 2023 सीजन 19 का मिस एंड मिसेज इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल घोषित किया गया। इस प्रतिष्ठित खिताब को जीतने के लिए मेगा शो में कई प्रतियोगियों ने भाग लिया। शो सबंधी जानकारी देते हुए एमएस एंटरटेनमेंट के मालिक मीत संधू ने बताया कि साइमन कंबोज और मोनिका द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका मंडल स्वीटी अग्रवाल, नवनीत कौर दीक्षित और मधु यादव ने निभाई।  डॉ. लोपामुद्रा साहू की अध्यक्षता में, पूजा कुसुमांशु इस मेगा शो की शो-स्टॉपर और सिम्मी राठौड़ शो ओपनर थीं। इस सौंदर्य प्रतियोगिता में मिसेज एशिया ग्लैमर क्वीन का ताज डॉ. लोपामुद्रा साहू ने जीता और उन्होंने बताया की मैं ये टाइटल जीत कर बहुत ख़ुश हु I मैं डॉक्टर होने के नाते सभी घरेलू महिलाओ को मैसेज देना चाहती हु की वो भी ऐसी फैशन शो में भाग ले ताकि अपने काम से हटकर कुछ और करने का मौका भी मिल सके I
खिताब विजेताओं के अलावा शो ओपनर सिम्मी राठौड़, शो स्टॉपर पूजा, डायरेक्टर अल्पा शाह, ग्रूमर निशा प्रधान और जूरी नवनीत कौर दीक्षित, स्वीटी अग्रवाल व मधु यादव को भी पुरस्कृत किया गया।
चकाचौंध और ग्लैम से भरी इस रात में रामेश्वरी नंदा, डॉ संज्ञा त्रिवेदी, नीलम हमदर्द, दीप माला जैन, नमृता मलिक, नवनीत कौर दीक्षित सहित कई सेलिब्रिटी मेहमान शामिल हुए। शो की मेजबानी विक्रम कुमार ने की।  ताज हासिल करने और कई प्रशंसाएं जीतने के अलावा, शो के विजेताओं को गाने और वेब श्रृंखला में अभिनय करने का मौका दिया जाएगा।
इस कार्यक्रम में सेलिब्रिटी डिजाइनर अदनाज रजिया का नवीनतम संग्रह प्रदर्शित किया गया। शो के विशेष मेहमानों सीमा कालरा, मोंटी राणा, अर्चना शेफ़र और ऋचा रोहिल्ला ने इस शाम को और भी शानदार बना दिया।
शो के आयोजक मीत संधू ने कहा कि जिन प्रतियोगियों ने यह खिताब जीता है, यह निश्चित रूप से उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए एक मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य उन लोगों को मौका देना है, जो साहस और दृढ़ संकल्प के साथ ग्लैमर की दुनिया में सफलता हासिल करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हम सपने देखने वालों को बढ़ावा देने में विश्वास करते हैं और यह प्रतियोगिता उनके लिए इसे हासिल करने का सुनहरा मौका साबित हुई।
मेगा शो में इवेंट पार्टनर निशा प्रधान, श्रीयांश चौधरी, गरिमा खुंगर, अर्शी और दिव्यता बिष्ट, रिया गोयल, पल्लवी सिंह, कनिका मलिक, अंजू और मीनाक्षी मेकओवर ने विशेष रात के लिए मेकअप और बालों में प्रतियोगियों की मदद की। इस कार्यक्रम के लिए मेकअप हेयर बाग लक्ज़री सैलून द्वारा प्रायोजित किया गया था। इस कार्यक्रम को अंजू (हेयर बाग लक्ज़री सैलून, जीरकपुर), विपुल खुंगर, विकास कुमार (फोटोग्राफी पार्टनर्स), मीडिया मंत्रा पीआर एंड एडवरटाइजिंग (मीडिया पार्टनर) से मुकेश चौहान का समर्थन प्राप्त था।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *