एसएसओसी ने नशा तस्करी -अवैध हथियार रखने के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया, तीन दिन के रिमांड पर

By Firmediac news Jun 21, 2023
Spread the love

एसएसओसी ने नशा तस्करी -अवैध हथियार रखने के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया, तीन दिन के रिमांड पर

मोहाली 21 जून (गीता)। पंजाब पुलिस की स्टेट स्पेशल आॅपरेशन सैल (एसएसओसी) ने नशा तस्करी व अवैध हथियार रखने के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवकों के कनैक्शन भारत के पडोसी देश पाकिस्तान के आईएसआई एजेंट के साथ बताए जा रहे हैं। दोनों युवक दो साल से पाकिस्तान से नशा व अवैध हथियार लाकर उसकी तस्करी कर रहे थे।
एसएसओसी सूत्रों के अनुसार दोनों को लांडरां काॅलेज के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान गुरप्रीत गोरा निवासी मोगा व रोहित सिंह निवासी गंगानगर के रुप में हुई है। दोनों के खिलाफ एसएसओसी थाने में मामला दर्ज किया गया है। बाद दोपहर दोनों को मोहाली में ड्यूूटी मैजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया जहां अदालत ने दोनों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। 23 जून को उन्हें दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा।
बाक्स
पंजाबी सिंगर भी है गुरप्रीत गोरा
एसएसओसी सूत्रों के अनुसार गुरप्रीत गोरा पंजाबी सिंगर भी है। उसने कुछ गाने गाए हैं और उसे पंजाबी इंडस्ट्री में अरमान के नाम से जाना जाता है। गुरप्रीत गोरा के खिलाफ पहले भी एनडीपीएस का मामला दर्ज है। दोनों आरोपी मोहाली व उसके आसपास नशे तस्करी करते थे। उन पर अवैध हथियार की तस्करी के भी आरोप हैं। सूत्रों अनुसार वह पाकिस्तान के एक आईएसआई एजेंट के संपर्क में थे और डिमांड के हिसाब से सरहद पार से नशा मंगवाते थे। एसएसओसी ने उन्हें स्पेशल सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है।
बाक्स
मई महीने में बिल्डर पर चलाई थी गोलियां
एसएसओसी की जांच में यह बात सामने आई है कि 7 मई को सोहाना थाने के अंतर्गत पड़ते सेक्टर-79 में एक बिल्डर पर फायरिंग हुई थी। गोली बिल्डर के पैर पर लगी थी। जांच में सामने आया था कि हमले में पांच लोग शामिल थे जिनमें तीन की पहचान पुलिस ने कर ली थी जबकि दो अज्ञात थे। गोरा व रोहित की गिरफ्तार के बाद पता चला है कि यह दोनों भी उस वारदात में शािमल थे। यह मामला सोहाना थाने में दर्ज हुआ था। सोहाना पुलिस को भी इनकी तलाश थी।

 

 

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *