कंग्रेसी उम्मीदवार विजय इंदर सिंगला आनंदपुर साहिब से भारी मतो से होगें विजयीः सिद्वू क्हा ,मोहाली नगर निगम के मेयर की कमान में सभी कांग्रेसी पार्षदों ने साझा रणनीति बनाई

By Firmediac news May 7, 2024
Spread the love

मोहाली 7 मई ( गीता ) । पंजाब के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने आज यहां दावा किया है कि आनंदपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार विजय इंदर सिंगला भारी बहुमत से जीतेंगे। उन्होंने कहा कि मोहाली हलके की पूरी कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट होकर चुनाव मैदान में कूद पड़ी है और पार्टी प्रत्याशी की जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी।
चुनाव प्रचार को और अधिक तीव्र एवम प्रभावी बनाने के लिए आज श्री सिद्धू द्वारा आमंत्रित बैठक में मोहाली नगर निगम के मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर, डिप्टी मेयर और 36 पार्षदों ने भाग लिया। उन्होंने कहा कि बैठक में शहर के सभी पार्षदों ने पार्टी प्रत्याशी विजयइंदर सिंगला को भारी मतों से जिता कर लोकसभा में भेजने के लिए पूरी एकजुटता व्यक्त की। बैठक में श्री सिद्धू ने कहा कि विजयइंदर सिंगला के लोकसभा में जाने से मोहाली शहर के विकास की नई गति खुलेगी, इसलिए हम सबको उन्हें जिताने के लिए एकजुट होना चाहिए।
पूर्व मंत्री ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इन चुनावों के दौरान बेरोजगारी और मुद्रास्फीति को नियंत्रित करने और युवाओं, महिलाओं, किसानों, श्रमिकों और समाज के गरीब वर्गों के उत्थान के लिए पांच नियम और पांच गारंटी का वादा किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश के संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए ये चुनाव लड़ रही है। कांग्रेस पार्टी के 48 पन्नों के चुनाव घोषणापत्र में सरकारी नौकरियों, जाति जनगणना, गरीबों के लिए सामाजिक सुरक्षा और गरीब महिलाओं को हर साल 1 लाख रुपये की गारंटी दी गई है, जिससे कांग्रेस का आधार बढ़ा है। श्री सिद्धू ने कहा कि इसके अलावा, कांग्रेस पार्टी के घोषणापत्र में खेती के संकट को हल करने के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य को कानूनी बनाने का भी वादा किया गया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि अब तक जिन लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव हुए हैं, उन्होंने केंद्र में कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार बनने का रास्ता साफ कर दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की तरह आप पार्टी भी पंजाब के भविष्य के लिए हानिकारक है। उन्होंने कहा कि भगवंत मान के पास पंजाब की प्रगति के लिए कोई विचार या नीति नहीं है और नीतिहीन पंजाब को वित्तीय आपातकाल की ओर धकेला जा रहा है।

श्री सिद्धू ने कहा कि पंजाब के लोगों के मन में परिवर्तन की तीव्र इच्छा उनकी आंखों और शब्दों में स्पष्ट रूप से झलकती है। उन्होंने मोहाली के लोगों से निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार विजयइंदर सिंगला को जिताने की अपील की।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *