कंाग्रेसी मौजूदा विधायक सुखपाल सिंह खैहरा की गिरफतारी पंजाब के लीडरों और आम लोगों के लिए बडा सबकः गिल

By Firmediac news Sep 28, 2023
Spread the love

कंाग्रेसी मौजूदा विधायक सुखपाल सिंह खैहरा की गिरफतारी
पंजाब के लीडरों और आम लोगों के लिए बडा सबकः गिल

Firmedia C News Channel Team 

मोहाली 28 सितंबर। जिस तरह पंजाब के मौजूदा कांग्रेस पार्टी के विधायक सुखपाल सिंह खैहरा को आज उनके चंडीगढ स्थित निवास स्थान से पुलिस ने गिरपफतार किया और किस कद्र बिना किसी नोटिस या कानूनी प्रक्रिया का इस्तेमाल किए बिना उनके घर से उनके बच्चों एवम परिवारिक सदस्यों के सामने से गिरपफतार किया गया है यह बहुत ही निंदनीय कदम है और इस गिरपफतारी से अब पंजाब के आम लीडरों और लोगों को सबक ले लेना चाहिए कि पंजाब में अपने हकों के खातिर आवाज उठाने वाले का क्या अंजाम होगा। उपरोक्त विचार मोहाली जिले के यूथ कांग्रेसी लीडर पहलवान अमरजीत सिंह गिल ने विधायक सुखपाल सिंह खैहरा की गिरफतारी के बाद जारी अपने ब्यान में व्यक्त किए।
पहलवान अमरजीत सिंह गिल ने कहा कि पंजाब के अहम मुददों की बेबाकी अंदाज के साथ आवाज उठाने वाले भुलथ से कांग्रेस पार्टी के मौजूदा विधायक सुखपाल सिंह खैहरा को आज सुबह उनके घर चंडीगढ से पंजाब पुलिस की छापेमारी करना पंजाब पुलिस और मौजूदा सरकार का निंदयोग्य कदम है, उन्होंने कहा कि सरकार इस तरह आवाज को दबा नहीं सकती यदि सिट अप्रैल 2023 में इस पुराने केस जो कि 2015 एनडीचीसी एक्ट के अधीन जांच कर रही थी तो एकदम इस तरह के तानाशाही रैवया की नौबत क्यों आ गई ।
उन्होंने कहा कि यह सियासी बदलाखोरी के तहत कार्यवाही हुई है इसके साथ ही सुखपाल सिंह खैहरा को बिना कोई नोटिस सम्मन भेजे बिना ही चोरों की तरह गिरफतार तडके छह बजे छापेमारी करके गिरफतार करना अति निंदनीय कमद है जिसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है । गिल ने कहा कि पूरी कांग्रेस पार्टी सुखपाल सिंह खैहरा के साथ एक जुट हो कर खडी है, लेकिन अब पंजाब के बाकी लीडरों और आम जनता को भी इस घटना से बहुत कुछ सबक लेना चाहिए कि आखिर पंजाब के जुडे अहम मुददों पर बोलना या आवाज उठाने वाले के साथ क्या होता है और क्या हो रहा है ।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *