कर्मयोगी की उड़ान’ के नाम से नए सशक्त अभियान की ट्राइडेंट ग्रुप ने की शुरुआत

By Firmediac news Apr 22, 2024
Spread the love

पंजाब , चंडीगढ़ 22 अप्रैल 2024

टेक्सटाइल मैन्युफैक्चरिंग के क्षेत्र में वैश्विक अग्रणी कंपनी ट्राइडेंट ग्रुप ने ट्राइडेंट के मिशन दिवस पर ‘कर्मयोगी की उड़ान’ नामक आकर्षक नया अभियान शुरू किया है। ट्राइडेंट के गुमनाम नायकों का सम्मान करते हुए इस अभियान के जरिए इन कर्मयोगियों की उल्लेखनीय उपलब्धियों को प्रदर्शित किया जाएगा और बताया जाएगा कि किस तरह से उन्होंने अपने धैर्य, दृढ़ इच्छाशक्ति व हिम्मत के जरिए सभी बाधाओं पर विजय प्राप्त करते हुए सफलता के झंडे लहराए।

‘कर्मयोगी की उड़ान’ एक सशक्त और समावेशी समुदाय को बढ़ावा देने के लिए ट्राइडेंट ग्रुप के अटूट समर्पण को दर्शाता है। इस अभियान के तहत एक प्रभावशाली वीडियो की श्रृंखलाओं के माध्यम से ट्राइडेंट परिवार नेटवर्क के गुमनाम नायकों की प्रभावशाली और उल्लेखनीय कहानियों को उजागर किया जायेगा ।

‘गोल्डन हार्ट्स, गोल्डन ट्राइडेंट’ थीम की भावना से प्रेरित इस अभियान को जोश टॉक्स के सहयोग से चलाया जायेगा तथा यह अभियान ट्राइडेंट परिवार के प्रत्येक सदस्य द्वारा प्रदर्शित भावुक प्रतिबद्धता और समर्पण का प्रतीक है। कर्मयोगी के रूप में जाने जाते यह व्यक्ति, सेवा और करुणा का गहरा प्रभाव प्रदर्शित करते हैं और ट्राइडेंट ग्रुप के मूल मूल्यों का प्रतिनिधित्व भी करते हैं।

ट्राइडेंट ग्रुप की इस नई पहल पर टिप्पणी करते हुए, ट्राइडेंट ग्रुप के चीफ मार्केटिंग आफिसर, हर्षवर्द्धन सिंह चौहान ने कहा कि ‘कर्मयोगी की उड़ान’ अभियान ट्राइडेंट समुदाय के गुमनाम नायकों का जश्न है। ऐसे नायक जिनका समर्पण और निस्वार्थता ‘गोल्डन हार्ट्स, गोल्डन ट्राइडेंट’ की भावना को मूर्त रूप दिया है। उन्होंने बताया कि मनमोहक वीडियो की इन श्रृंखलाओं के माध्यम से हम इन व्यक्तियों की कहानियों पर प्रकाश डालना चाहते हैं, जिनकी अटूट प्रतिबद्धता ने ट्राइडेंट समुदाय पर एक अमिट छाप छोड़ी है।

इस अभियान की संकल्पना पर टिप्पणी करते हुए, जोश टॉक्स के हेड ऑफ पार्टनरशिप, वरुण खेड़ा ने इस मौके पर कहा कि “हमने सकारात्मक परिवर्तन का प्रभाव पैदा करने वाली कहानियों की शक्ति को देखा है और हमारा इसमें दृढ़ विश्वास है। ट्राइडेंट ग्रुप के साथ हमारा सहयोग उनके ‘कर्मयोगियों’ की अविश्वसनीय कहानियों को उजागर करने और उन्हें रोल मॉडल के रूप में उभारने का एक अवसर है, जो आगे चलकर दूसरों को अपने समुदायों में परिवर्तन का नेतृत्व करने के लिए प्रेरित कर सके।”

इस अभियान के तहत चयनित किए गए दस कर्मयोगियों के प्रेरणादायक जीवन के  वीडियो को सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है जिसमें उनकी असाधारण कहानियों का सार है। ये वीडियो आज से जारी किए जाएंगे, जिससे दर्शक इन असाधारण व्यक्तियों के धैर्य, दृढ़ इच्छाशक्ति व हिम्मत से प्रेरित होंगे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *