कलयुगी भाई ने अपने भाई, भाभी और भतीजे की हत्या कर शव नहर में फेंके और दो साल के बच्चे को जिंदा नहर में फेंका

By Firmediac news Oct 13, 2023
Spread the love

 

मोहाली 12 अक्तूबर (गीता)। खरड़ में एक व्यक्ति द्वारा अपने ही सगे बड़े भाई, भाभी और मासूम भतीजे की हत्या करने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक खरड़ निवासी सतबीर सिंह के बड़े भाई लखवीर सिंह ने अपने भाई सतवीर सिंह, उनकी पत्नी अमनदीप कौर और उनके दो साल के बेटे अनहद सिंह की बेरहमी से हत्या कर दी।
मृतक अमनदीप कौर के भाई बठिंडा निवासी रणजीत सिंह ने बताया कि उसकी बहन अमनदीप कौर की शादी साल 2020 में सतवीर सिंह से हुई थी, जो फिलहाल खरड़ में रह रहा है। उनका एक 2 साल का बेटा अनहद सिंह है। उसने बताया कि उसके जीजा का भाई लखवीर सिंह भी उनके साथ रहता था और कोई काम नहीं करता था, बल्कि मारपीट करता था। रणजीत सिंह ने बताया कि उनके जीजा की बहन का उनके पिता को फोन आया कि अमनदीप और सतबीर फोन नहीं उठा रहे हैं, जिसके बाद वह अपने भाई के साथ खरड़ पहुंचे। यहां आ कर देखा तो घर पर ताला लगा हुआ था और कई जगह खून के निशान थे। इसी बीच सतबीर सिंह के पिता और बहन भी आ गये। अमनदीप और सतबीर को हर जगह खोजा गया लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। इसके बाद शक होने पर लखबीर सिंह से पूछताछ की गई, जिसके बाद आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।
लखवीर सिंह ने पुलिस को बताया कि उसने अपने दोस्त राम सरूप के साथ मिल कर पहले अपनी भाभी अमनदीप कौर का गला घोंटा। जब वह बेहोश हो गई तो दोनों ने उसका गला घोंट दिया और उसे पंखे से लटका दिया ताकि यह आत्महत्या का मामला लगे। जब सतवीर सिंह घर आया तो दोनों ने उसके सिर पर लोहे की रॉड से वार किया, जिससे वह फर्श पर गिर गया और उसकी मौत हो गई। उन दोनों ने सबूत मिटाने के लिए सतवीर सिंह और अमनदीप कौर के शवों को सतवीर सिंह की कार में रख दिया और घर के फर्श और अन्य जगहों पर फैले खून को अच्छी तरह से साफ कर दिया। दोनों ने सतवीर के बेटे अनहद सिंह (जो जीवित था) को भी उठा कर गाड़ी में डाल लिया और फिर घर की लाइटें बंद कर ताला लगा दिया। इस मौके पर मासूम अनहद कार में बैठ कर रोने लगा तो इन दोनों ने उसे जिंदा ही नहर में फेंक दिया।

इस मामले में पुलिस ने लखवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और उसका पुलिस रिमांड हासिल कर मामले की जांच गहराई से शुरू कर दी है।

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *