कांग्रेस प्रत्याशी विजयइंदर सिंगला ने रोड शो किया फेस- 1 की शुरुआत पूर्व मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू के कार्यालय से हुई

By Firmediac news May 4, 2024
Spread the love

 

मोहाली 4 मई ( गीता ) । कांग्रेस पार्टी के आनंदपुर साहिब निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार विजयइंदर सिंगला ने शनिवार को सुबह एक रोड शो किया। इस दौरान पूर्व मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू के कार्यालय से शुरू होकर वेरका होते हुए श्री आनंदपुर साहिब के लिए रवाना हुआ।
इस मौके पर श्री सिंगला ने कहा कि यह उनके लिए गर्व की बात है कि पार्टी ने गुरुओं की धरती से उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने कहा कि आज वह श्री आनंदपुर साहिब की पवित्र भूमि पर नतमस्तक होने जा रहे हैं और इसके साथ ही उनका चुनाव अभियान आधिकारिक तौर पर शुरू हो गया है। इस अवसर पर बोलते हुए बलबीर सिंह सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस बार आनंदपुर साहिब निर्वाचन क्षेत्र सहित पंजाब के सभी 13 निर्वाचन क्षेत्रों में जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि आनंदपुर साहिब निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार विजय इंदर सिंगला के चुनाव प्रचार को मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया से यह स्पष्ट हो गया है कि वह भी भारी अंतर से जीतेंगे। उन्होंने आगे कहा कि मोहाली हल्के के सभी कांग्रेस कार्यकर्ता उनकी जीत के लिए दिन-रात मेहनत करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार खुलेआम संवैधानिक संस्थाओं को नष्ट कर लोकतंत्र को बदनाम कर रही है। आम आदमी पार्टी के बारे में उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास कोई विचारधारा या नीति नहीं है, इसलिए उससे पंजाब के हित की उम्मीद नहीं की जा सकती।

Related Post

सिविल सेवा (ईबी) सेवानिवृत्त ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा प्रकाशित “द गोल्डन एरा” किताब विमोचन  के लिए हिंदी प्रेस नोट   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों से भारत के विकास के दृष्टिकोण का नेतृत्व करने की अपील   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों के प्रयासों की सराहना ,  राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए की अपील   पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों ने लोगों को ‘द गोल्डन एरा’ पुस्तक  की रिलीज़, सांसद संधू ने इस पहल की सराहना   सांसद संधू ने देश के विकास में योगदान देने वाले सेवानिवृत्त अधिकारियों के अनुभव के महत्व पर दिया जोर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *