किसानों को मंडियों में नहीं आने दी जा रही कोई समस्या: हरचंद सिंह बरसट चेयरमैन हरचंद सिंह बरसट ने पंजाब मंडी बोर्ड फील्ड ऑफिसर्स एसोसिएशन और पंजाब मार्केट कमेटीज कर्मचारी यूनियन के पदाधिकारियों से की बैठक

By Firmediac news Nov 30, 2023
Spread the love

 

मोहाली 30 नवंबर (गीता)। पंजाब मंडी बोर्ड के चेयरमैन हरचंद सिंह बरसट ने पंजाब मंडी बोर्ड फील्ड ऑफिसर्स एसोसिएशन और पंजाब मार्केट कमेटीज कर्मचारी यूनियन के पदाधिकारियों के साथ मोहाली स्थित पंजाब मंडी बोर्ड के मुख्य कार्यालय में मंडियों में फसलों की खरीद, लिफ्टिंग और भुगतान के संबंध में विशेष बैठक की और मंडियों में चल रहे खरीद कार्यों की समीक्षा की। इस मौके पर पहुंचे पदाधिकारियों ने सीजन के दौरान जमीनी स्तर पर उन्हें पेश आने वाली समस्याओं का समय पर एवं प्रभावी ढंग से निपटारा करने के लिए चेयरमैन का धन्यवाद किया और कहा कि उनकी वजह से ही किसानों को मंडियों में किसी तरह की परेशानी नहीं हुई।
इस दौरान हरचंद सिंह बरसट ने कहा कि पंजाब की मंडियों में धान की फसल लाने वाले किसानों को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पड़ रहा है और मंडी बोर्ड ने मंडियों में खरीद प्रक्रिया शुरू होने से पहले पर्याप्त व्यवस्था कर ली थी, ताकि किसान बिना किसी परेशानी के अपनी फसल बेच सकें। उन्होंने आगे कहा कि पंजाब सरकार किसानों का हर तरह से ध्यान रख रही है और हमेशा उनकी बेहतरी के लिए काम करती है। उन्होंने कहा कि खराब मौसम, बेमौसम बारिश और बाढ़ के बावजूद इस साल धान के उत्पादन में बढ़ोतरी हुई है। इस मौके पर हरचंद सिंह बरसट ने सभी कर्मचारियों को इसी तरह अपना कर्तव्य ईमानदारी और तनदेही से निभाने के लिए प्रेरित किया और सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को मंडी बोर्ड को आर्थिक रूप से मजबूत करने के लिए प्रयासरत रहने के लिए कहा। उन्होंने कर्मचारियों को विश्वास दिलाया कि वह सदेव उनके साथ खड़े हैं।

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *