गणपति बप्पा मोैरिया हर बार की तरह इस बार भी मोहाली में धूमधाम से मनाया जायेगा श्री गणेश महोत्सवःसरप्रस्त रोमेश दत्त सर्वसमाज के कल्याण के लिए आयोजित होगा कार्यक्रम,

By Firmediac news Sep 13, 2023
Spread the love

गणपति बप्पा मोैरिया
हर बार की तरह इस बार भी मोहाली में धूमधाम से मनाया जायेगा श्री गणेश महोत्सवःसरप्रस्त रोमेश दत्त
सर्वसमाज के कल्याण के लिए आयोजित होगा कार्यक्रम,
17 सितंबर 2023 चार दिवसीय श्री गणेश महोत्सव के पहले दिन श्री सुखमनी साहिब का पाठ, उपरांत विशाल अटूट भंडारा
श्री गणेश महोत्सव के दौरान 11 विधवाओं एवम जरूरतमंद महिलाओं को कमेटी सरप्रस्त रोमेश दत्त के हाथों प्रदान की जाएंगी सिलाई मशीनें

Firmedia C News Channel Team 

मोहाली 13 सितंबर (गीता)। हर बार की तरह इस बार भी फेस-9 नजदीक मैजिस्टक रेस्टोरेंट एवम मुख्य मार्केट में मोहाली में श्री गणेश महोत्सव 2023 बडे ही धूमधाम एवम श्रद्वा-भाव के साथ चार दिवसीय विशाल और भव्य कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इस मौके फेस-9 मंदिर के पूर्व अध्यक्ष प्रवीन,राजीव दत्ता, पुनीत शर्मा,रजनीश गौतम, तेजिंदर ऐरी,राजेश बजाज, रामेश निक्कू गौरी शंकर सेवा दल,रमेश मनचंदा,जनक सिंगला, एडवोकेट संजय सिंगला,सुरेश गगनेजा, पूर्व पार्षद प्रकाशति, पार्षद कमलप्रीत सिंह बन्नी, रमेश वर्मा, यंगेस्टर वैलफेयर सोसाइटी मोहाली अध्यक्ष नितेश विज, ओबीसी जिला मोहाली कांग्रेस पार्टी चेयरैनन रजिंदर धर्मगढ,मनोज मक्कड,अमन मुंडी,जाहिर खान,गोल्डी, प्रिंस एवम अन्य गणमान्य व्यक्ति विशेष तौर पर उपस्थित हुए ।
मीडिया से बात करते हुए श्री गणेश महोत्सव कमेटी रजिः के सरप्रस्त रोेमेश दत्त विद समूची टीम ने बताया कि श्री गणेश महोत्सव करवाए जाने का मुख्य मकसद सर्व समाज के कल्याण और उनकी उन्नति के लिए भगवान श्री गणेश से प्रार्थना करना एवम आपसी भाईचारा बना रहे । रोमेश दत्त ने कहा कि यह एक ऐसा भव्य और विशाल कार्यक्रम पूरे टराईसिटी व अन्य जगहों पर शायद ही कहीं मनाया जाता होगा जो कि पूर्ण रूप से नान पॉलिटीकल होता है और इसमें सर्व धर्म के लोग एवम श्रद्वालु पूरी श्रद्वा-भाव से हिस्सा लेते हैं । रोमेश दत्त ने बताया कि उपरोक्त कार्यक्रम में इस बार राजेष बजाज को श्री गणेश महोत्सव कमेटी 2023 के चेयरमैन,वाइस चेयरमैन मनोज वर्मा,प्रधान रमेश वर्मा, उप प्रधान मनीश शंकर,महासचिव राकेश,स्टेज सैक्रेटरी शिव कुमार दुग्गल,कोषाध्यक्ष प्रवीन और रामेश शर्मा निक्कू,के अलावा गिरीश लंगर इंचार्ज आन मूर्ति विर्सजन तक, तथा अन्य सभी कार्यो की जिम्मेदारियों सभी सदस्यों एवम पदाधिकारियों को ग्रुप बना कर सौंपी गई ।
इस दौरान विक्की बतरा और चेयरमैन राजेश बजाज ने कहा कि सभी स्टेटों की बैंड बाजों को बुलाया जाएंगा और श्री गणपति मौरिया का आगमन स्वागत एवम विर्सजन भी अलग अलग राज्यों के बैंड बाजा पार्टियों के साथ धूमधाम से किया जाएगा। प्रधान रामेश वर्मा और उप प्रधान मनीश शंकर ने बताया कि अलग-अलग राज्यों से कलाकार और अलग अलग समय पर संत समाज के द्वारा भजन कार्यक्रम भी किया जाएगा। इसके अलावा कार्यक्रम के दौरान संत समाज से लेकर नामी कलाकारों द्वारा श्रद्वालुओं को भजन के माध्मय से निहाल किया जाएगा और प्रभु के चरणों में जोडने का प्रयास भी किया जाएगा । इसके अलावा श्रद्वालुओं के लिए चार दिन अटूट भंडारे का आयोजन किया जाएगा ।
बाक्स
कार्यक्रम की खास झल्कियां
मोहाली । कार्यक्रम के दौरान खास झल्कियां जिसमें श्री गणेश मूर्ति के आगमन और विसर्जन मौके विभिन्न राज्यों के बैंड बाजा पार्टियां, पंडाल की सजावट, फूलों की होली, हर धर्म के लोगों एक सांझे मंच पर उपस्थित होना, श्री गणेश की इको फ्रैडली मूर्तियां, रात को विद्युत की रोशनी में चमकता पंडाल सहित नामी कलाकारों द्वारा भगवान श्री गशेण की वंदना एवम भजन प्रस्तुत करना शामिल होगा ।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *