गांव कुंभडा और समाज सेवी रविंदर बिन्द्रा की अगुवाई में करवाया गया दंगल, डीएसपी सिंह थाना प्रभारी ने की शिरकत

By Firmediac news Sep 14, 2023
Spread the love

शानदार विशाल कुश्ती दंगल में नामी पहलवानों ने दिखाया अपना दम
गांव कुंभडा और समाज सेवी रविंदर बिन्द्रा की अगुवाई में करवाया गया दंगल, डीएसपी सिंह थाना प्रभारी ने की शिरकत

 

Firmedia C News Channel  Team

मोहाली 14 सितंबर (गीता)। गांव कुंभडा नजदीक विजीलैंस कार्यालय पंजाब के पास स्थित सब्जि मंडी ग्राउंड में शानदार विशाल कुश्ती दंगल का आयोजन किया गया जिसकी अगुवाई स्थानीय पार्षद व समाज सेवी रविन्द्र बिन्द्रा ने की और गांव कुंभडा के समूह निवासियों के सहयोग से कुश्ती दंगल करवाया गया। कुश्ती दंगल में नामी पहलवान जिनमें मनप्रीत बिरडवाल,सिमरन पहलवान,साहिबदीप,गगन,वनीत आलमगीर,जतिंदर हरियाणा पुलिस,लडृडू पहलवान,सुशील बहादरगढ,शमशेर दीनानगर, लाली फगवाडा,बब्बा अटारी के अलावा अन्य पहलवान शामिल थे,

गौरतलब है कि हर तरह की गांव कुंभडा मंें आयोजित किए जाने वाले वार्षिक गूगा माडी मेले के मौके पर यह कुश्ती दंगल करवाया जाता है जिसमें गांव कुंभडा निवासियों के अलावा दूर -दराज और देश-विदेश में बैठे गांव कुंभडा के निवासियों का आपार सहयोग होता है। यह कुश्ती दंगल नामी पहलवान बचन सिंह की याद में समर्पित था।
आयोजित कुश्ती दुंगल के बारें में जानकारी देते हुए पार्षद रविन्द्र बिन्द्रा और उनकी समूची टीम ने बताया कि यह कुष्ती दंगल पिछले 60 सालों से अधिक समय से करवाया जा रहा है और उनकी यह तीसरी पीढी है जिसने यह दंगल को जिंदा रखा है और आगे भी जारी रखेगी, उन्होंने कहा कि दंगल में नामी पहलवानों ने अपना दम खम दिखाया है और निर्धारित इनाम भी उनको प्रदान किए गए हैं। कुश्ती दंगल में विशेष तौर पर गणमान्यों व्यक्तियों के अलावा आम आदमी पार्टी के स्थानीय युवा नेता और डीएसपी हरसिमरन सिंह बल, थाना प्रभारी हिम्मत सिंह ने भी अपनी टीम के साथ विशेष तौर पर शिरकत किया और आयोजकों ने सभी गणमान्य व्यक्तियों को सिरोपा भेंट करके उनको सम्मानित किया तथा दंगल में आने व पहलवानों का हौंसला अफजाई करने के लिए धन्यवाद भी किया । इस दौरान कई झंडी की कुश्ती के मुकाबले देर शाम तक जारी रहे और दर्शकों की भारी भीड जमा रही। इस दौरान पुलिस की ओर से भी युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए विशेष तौर पर जागरूक किया गया और लोगों से नशे को जड से खत्म करने के लिए उनका सहयोग भी मांगा।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *