गायिका असीस कौर का धार्मिक गीत सिंह शहीद बाबा जी दा जयकारा प्रबंधक कमेटी द्वारा रिलीज किया गया

By Firmediac news Nov 29, 2023
Spread the love

 

मोहाली 29 नवंबर (गीता)। नजदीकी गांव सोहाना की ऐतिहासिक गुरूद्वारा सिंह शहीदां सोहाना की आयोजन समिति ने अमर शहीद जत्थेदार बाबा हनुमान सिंह जी को समर्पित गायिका असीस कौर का धार्मिक गीत सिंह शहीद बाबा जी रिलीज किया। यह धार्मिक गीत असीस कौर द्वारा लिखा, संगीतबद्ध और गाया गया है। गाने का म्यूजिक मिस्टर डैप ने तैयार किया है और इस गाने के वीडियो डायरेक्टर बॉबी बाजवा हैं। असीस रिकॉर्ड्स द्वारा रिलीज किया गया यह गाना गुरुद्वारा सिंह शहीदां सोहाना में शूट किया गया था। इस गीत के निर्माता एवं प्रेरणास्रोत प्रख्यात सामाजिक कार्यकर्ता भाई सर्वजीत सिंह हैं, इस गाने में मशहूर अभिनेता अमृतपाल सिंह बिल्ला और सुखबीर कौर ने अपने अभिनय का बखूबी प्रदर्शन किया है। गाने को धीरज राजपूत ने प्रोड्यूस किया है। इस गाने का कॉस्ट्यूम डिजाइन मशहूर डिजाइनर गुनीत कौर ने किया है। गीत में बहुत ही खूबसूरती से दर्शाया गया है कि धन्य अमर शहीद जत्थेदार बाबा हनुमान सिंह जी का जाप करने से सभी कार्य सफल होंगे और हर क्षेत्र में विजय प्राप्त होगी। गाने को यूट्यूब लिंक असीस रिकॉर्ड्स पर देखा जा सकता है।
गौरतलब है कि इससे पहले असीस कौर ने धन्य अमर शहीद जत्थेदार बाबा हनुमान सिंह जी के सम्मान में धार्मिक गीत सिंह शहीदां दा डेरा, तूहाडा सोहना है दरबार, प्यार बेशुमार, पावन सिंह शहीदां दा अस्थाना गाए थे। हंसाली वाले संत दे बच्चन के अलावा गुरु साहिबों और साहिबजादों की समानता में गाए गए गीतों को भक्तों ने बहुत प्यार और सम्मान दिया है। प्रबंधकों ने बताया कि असीस कौर को उनकी सामाजिक सेवाओं के लिए समाज की बड़ी और प्रतिष्ठित सामाजिक संस्थाओं और पंजाब सरकार द्वारा कई बार सम्मानित किया जा चुका है।
इस मौके पर असीस कौर ने अपने संदेश में कहा कि वह आज जिस मुकाम पर हैं, वह शहीद जत्थेदार बाबा हनुमान सिंह के इस शहीदी तीर्थ की बदौलत ही पहुंची हैं। उन्होंने कहा कि वह भविष्य में भी अपने धार्मिक गीतों के माध्यम से संगत व युवा पीढ़ी को अमन, शांति व ईश्वरीय प्रेम का संदेश देती रहेंगी।।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *