गुरपतवंत सिंह पन्नू के दिमागी इलाज का खर्च करेंगे दीपांशु सूद’ आतंकवाद के खिलाफ जम कर बरसे: लखवीर वर्मा’

By Firmediac news Nov 5, 2023
Spread the love

 

मोहाली 5 नवंबर। गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा दी गई धमकी जिसमें 19 नवंबर को एयर इंडिया फ्लाइट में सफल न करने की धमकी दी है और साथ ही इंदिरा गांधी एयरपोर्ट दिल्ली को भी टारगेट करते हुए कहा है कि 19 नवंबर को एयरपोर्ट बंद रहेगा, इस पर ’शिवसेना हिंद के उत्तर भारत प्रमुख दीपांशु सूद व उतर भारत वाईस प्रधान लखवीर वर्मा’ ने कहा कि गुरपतवंत सिंह पन्नू का दिमागी संतुलन खराब हो चुका है, इसलिए वह ऐसी बातें कर रहे हैं, पन्नू को अपने दिमाग का इलाज कर लेना चाहिए, उस पर जो भी खर्च आएगा वह भी वह देने को तैयार हैं, उन्होंने कहा कि पन्नू सिर्फ देश की एकता और अखंडता को खराब करना चाहते हैं और भारत में एक डर का माहौल बनाना चाहते हैं इसके अलावा और कुछ नहीं , लेकिन उनके घटिया मंसूबे कभी कामयाब नहीं होगें ।

दीपांशु सूद ने कहा हम ब्रह्मलीन जगतगुरु पंचानंद गिरी महाराज जी के लगाए हुए वह पौधे हैं, जो उनकी सोच पर पहरा देते रहेंगे और आतंकवाद के खिलाफ लड़ते रहेंगे । दीपांशु सूद ने कहा उनका गुरपतवंत सिंह पन्नू से कुछ सवाल है िक वह खुद को सिखों का समर्थक कहने वाला पन्नू गुरु तो बेमुख यानी पतित क्यों है? गुरपतवंत सिंह पन्नू भारत के पंजाब में खालिस्तान बनाने की बात क्यों करते हैं? पन्नू ने पाकिस्तान के पंजाब में खालिस्तान बनाने की बात क्यों नहीं की? गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कभी पाकिस्तान या अफगानिस्तान में धर्मस्थलों पर हमले के खिलाफ आवाज क्यों नहीं उठाई? केवल भारतीय पंजाब के सिखों के समर्थन का दिखावा क्यों? क्या गुरपतवंत सिंह पन्नू पाकिस्तान और अफगानिस्तान में रहने वाले सिखों को सिख नहीं मानते? पन्नू ने पाकिस्तान या अफगानिस्तान में सिखों के नरसंहार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन क्यों नहीं किया? कनाडा और अमेरिका में 84 पीड़ितों के नाम पर पन्नू द्वारा इकट्ठा किए गए अनगिनत डॉलर कहां गए? पन्नू ने आज तक इकट्ठा किए हुए डॉलरों के बारे में कोई व्हाइट पेपर क्यों जारी नहीं किया? पन्नू या उसकी तथाकथित धर्मार्थ संस्था उन युवाओं की पैरवी क्यों नहीं कर रही है जो पन्नू के गलत एजेंडे के शिकार बन कर जेलों में बैठे हैं?
दीपांशु सूद ने पंजाब के यूथ से अपील की गुरपतवंत सिंह पन्नू के डॉलर की बातों में आ कर पंजाब और देश का माहौल ना खराब करें और ना ही अपने आपस का भाईचारा ना खराब करें ।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *