गुरुद्वारा सिंह शहीदां सोहाना में गुप्त दानी सज्जन द्वारा स्वराज 855 ट्रैक्टर भेंट किया

By Firmediac news Sep 11, 2023
Spread the love

मोहाली 11 सितंबर (गीता)। स्वराज 855 ट्रैक्टर गुप्त दानी सज्जन द्वारा यहां के नजदीकी गांव सोहाना में स्थित ऐतिहासिक गुरुद्वारा सिंह शहीदां में कार सेवा के लिए भंेट किया गया।
इस संबंध में जानकारी देते हुए गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के प्रवक्ता ने बताया कि सुबह एक दानी सज्जन ने इस ट्रैक्टर को निशान साहिब के बिल्कुल नजदीक खड़ा कर दिया और सेवादार से ट्रैक्टर की चाबी कार्यालय में देने को कहा। उन्होंने बताया कि जब सेवादार ने सूचना दी तो प्रबंधन ने देखा कि ट्रैक्टर के सभी कागजात, बीमा आदि गुरुद्वारा सिंह शहीदां सोहाना के नाम पर थे। दस्तावेजों के मुताबिक इस ट्रैक्टर की कीमत 8 लाख 45 हजार रुपये है। ट्रैक्टर का सारा सामान भी दानदाता सज्जन द्वारा उपलब्ध कराया गया है। उन्होंने कहा कि आयोजन समिति और अन्य सेवादारों ने एकत्रित होकर दानकर्ता के सरबत भले के लिए अरदास की ।
प्रवक्ता ने बताया कि इस तीर्थ की श्रद्धालुओं के बीच काफी मान्यता है। इससे पहले भी 2 वातानुकूलित बसें, क्वालिस, स्कॉर्पियो, 3 मारुति ईको, मारुति वर्सा, महिंद्रा मराजो, महिंद्रा जाइलो गाड़ियां समय-समय पर गुप्त एवं प्रत्यक्ष रूप से दानदाताओं द्वारा श्री गुरु ग्रंथ साहिब के असवारा साहिब को भेंट की जा चुकी हैं जिसमें कार सेवा वाहन टाटा 207, टाटा 709, 2 महिंद्रा अर्जन ट्रैक्टर, 2 स्वराज ट्रैक्टर, 1 फोर्ड ट्रैक्टर, महिंद्रा पिक अप, 2 महिंद्रा कैंपर, महिंद्रा यूटिलिटी, महिंद्रा मिनी ट्रक 3200, टाटा एलपी ट्रक, अशोका लीलैंड ट्रक और बेअंत माया, सोना आदि भेंट किये गये हैं।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *