गुरूद्वारा सिंह सभा धर्मगढ की नई बनी इमारत में श्री गुरू ग्रंथ साहिब जी का प्रकाश पर्व मनाया समूह गांववासियों के साथ विधायक कुलवंत सिंह ने कार्यक्रम में लिया हिस्सा, टेका माथा, छका लंगर

By Firmediac news Sep 17, 2023
Spread the love

गुरूद्वारा सिंह सभा धर्मगढ की नई बनी इमारत में श्री गुरू ग्रंथ साहिब जी का प्रकाश पर्व मनाया
समूह गांववासियों के साथ विधायक कुलवंत सिंह ने कार्यक्रम में लिया हिस्सा, टेका माथा, छका लंगर

 

Firmedia C News Channel Team 

मोहाली 17 सितंबर (गीता)। मोहाली विधानसभा के अधीन आने वाले गांव धर्मगढ में बनाई गई नई गुरूद्वारा साहिब की इमारत में पहली बार आयोजित किए जाने वाले श्री ग्रुरू ग्रंथ साहिब जी के प्रकाश पर्व मौके शिरकत करने के लिए समूह गांववासियों के साथ स्थानीय विधायक कुलवंत सिंह अपने समूह साथियों के साथ पहुंचे। इस दौरान विधायक कुलवंत सिंह ने एक ओर जहां अपने समर्थकों और गांववासियों के साथ गुरूद्वारा साहिब में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम का आनंद लिया, वहीं गांववासियों को शानदार इमारत एवम गुरूद्वारा साहिब बनाए जाने पर उनके एकता और भाईचारक की सराहना भी की।इस दौरान उनके साथ आप लीडर डा रविन्दर कुमार, अकविंदर सिंह गौसल,अवतार सिंह मौली वैदवान पूर्व सरंपच, पूर्व पार्षद हरपाल सिंह चन्ना,नंबरदार हरसंगत सिंह सोहाना सहित अन्य गणमान्य पंच-सरपंच उपस्थित थे।
गौरतलब है कि प्रकाश पर्व को लेकर गुरूद्वारा साहिब में श्री अखंड पाठ साहिब रखवाया गया था जिसका पाठ के उपरांत भोग डाला गया और कीर्तन समागम भी करवाया गया जिसमें बाबा परमजीत सिंह हंसाली वाले ने कीर्तन के माध्यम से संगतों को खूब निहाल किया तथा उन्हें गुरू घर के साथ जुडने के लिए प्रेरित भी किया। इस दौरान गुरूद्वारा सिंह सभा धर्मगढ की समूह प्रबंधक कमेटी ने विधायक और उनके समर्थकों का कार्यक्रम में पहुंचने पर आभार व्यक्त किया। इस दौरान गांववासियों ने कार्यक्रम के बाद विधायक को अपनी-अपनी समस्याएं भी सुनाया जिसको विधायक ने जल्द ही समाधान करवाए जाने का आश्वासन भी दिया।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *