छठ पूजा मौके पार्षद ने अपने खर्च पर कालोनीवासियों को सौंपी एंबूलैंस’ ’मंत्री जौड़ामाजरा ने दिखाई एबुलेंस सेवा को हरी झंडी’

By Firmediac news Nov 20, 2023
Spread the love

 

Firmedia C News Channel Team

मोहाली 20 नवंबर। स्थानीय पार्षद मनउर द्वारा अपने वार्ड वासियों को छठ पर्व के मौके एंबूलैंस सेवा प्रदान करने के लिए सेक्टर-56 के रामलीला मैदान में एक प्रोग्राम आयोजित किया गया। जन कल्याण वेल्फेयर सोसाइटी के पदाधिकारियों द्वारा आयोजित किए गए प्रोग्राम में पंजाब सरकार के मंत्री एवं आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता चेतन सिंह जौड़ामाजरा के अलावा चंडीगढ़ आप के प्रभारी डा. एसएस आहलूवालिया एवं अन्य नेताओं ने शिरकत की व एंबूलैंस को हरी झंडी दिखाकर एंबूलैंस की सेवा का कार्य सोसायटी के सदस्यों को सौंपा गया।
प्रोग्राम को संबोधित करते हुए स्थानीय पार्षद मनउर ने इस अवसर पर प्रोग्राम में पहुंचे सभी नेताओं का भव्य स्वागत करते हुए कहा कि कालोनीवासियों की हर समस्या के लिए वह पूरी तरह तनदेही से कार्य करते रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनके द्वारा अपनी पार्टी के शीर्ष नेताओं के सहयोग से वह कालोनीवासियों की समस्या को हल करवाने के लिए हर संभव मदद करते हैं। आज छठ पूजा के अवसर एंबूलैंस की सेवा का कार्य भी इसी सेवा के निरंतर की गई है। इस मौके मंत्री जौड़ामाजरा ने पार्षद द्वारा स्वयं अपने खर्च पर कालोनीवासियों को दी गई एंबूलैंस की सेवा के लिए सराहना की। इस मौके भारी गिनती में कालोनी वासियों के अलावा कई सामाजिक संस्थाओं व् एसोसिएशन के पदाधिकारी मौजूद रहे, जिनमें, जन कल्याण वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष बलविंदर सिंह, चेयरमैन करमशेर वीर सिंह, ज्ञानचंद, फुरकान अहमद, धर्मपाल शर्मा, वरिंदर कुमार के अलावा हिमाचल महासभा के गुरजीत सिंह, प्रेम सिंगला, दीपक शर्मा, तिलक राज व् अशोक कुमार व बीरबल, आदि मौजूद थे।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *