जपजी डेंटल क्लिनिक के उद्घाटन पर अतिथियों को पौधे वितरित किये गये इस मौके पर पंजाब कैबिनेट के कई मंत्री मौजूद रहे

By Firmediac news Nov 22, 2023
Spread the love

 

मोहाली 22 नवंबर (गीता)। मोहाली के सेक्टर 79 में एयरपोर्ट रोड पर स्थित जपजी डेंटल क्लिनिक का आज यहां शुभारंभ किया गया। इस मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री. भगवंत सिंह मान की बहन मनप्रीत कौर, पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री हरपाल सिंह चीमा, अमन अरोड़ा, हरजोत सिंह बैंस, डॉ. बलबीर सिंह, चेतन सिंह जौडेमाजरा, बलकार सिंह, आम आदमी पार्टी पंजाब के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक प्रिंसिपल बुद्ध राम सिंह, मोहाली के विधायक कुलवंत सिंह, आम आदमी पार्टी के अन्य विधायक और प्रशासन के विभिन्न अधिकारी विशेष रूप से उपस्थित थे।

 

इस अवसर पर जपजी डेंटल क्लिनिक के निदेशक, पंजाब जल आपूर्ति एवं सीवरेज बोर्ड, के चेयरमैन एवं सह-प्रभारी आप चंडीगढ़ डॉ. एसएस आहलूवालिया ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। जपजी डेंटल क्लिनिक के उद्घाटन के अवसर पर श्री सुखमनी साहिब पाठ का पाठ किया गया और उसके बाद रागी जत्थे द्वारा कीर्तन किया गया। इस अवसर पर डॉ. एसएस आहलूवालिया ने अतिथियों को पौधे भी वितरित किये। उन्होंने कहा कि हमें अपने पर्यावरण को स्वच्छ रखने की बहुत ज्यादा आवश्यकता है। अधिक से अधिक पौधे लगाकर ही पर्यावरण को स्वच्छ रखा जा सकता है। पर्यावरण को स्वच्छ रखकर हम आने वाली पीढ़ियों का भविष्य संवार सकते हैं। इसलिए हम सभी को अपने आसपास अधिक से अधिक पेड़ लगाने चाहिए।
डॉ. आहलूवालिया ने जानकारी देते हुए बताया कि जपजी डेंटल क्लिनिक में 72 घंटे के अंदर क्राउन के साथ दांत प्रत्यारोपित किये जाते हैं। दांतों के पास के किसी भी ट्यूमर को लेजर उपचार से हटाया जा सकता है। टूटे हुए जबड़े कम समय में ठीक किये जाते हैं और एक ही बार में रूट कैनाल हो जाते हैं। बता दें कि डॉ. आहलूवालिया दंत समस्याओं के विशेषज्ञ हैं। वह साल 2000 से दंत चिकित्सा के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। डॉ. आहलूवालिय बीडीएस हैं और वह मौखिक और मैक्सिलोफेशियल सर्जरी में एमडीएस हैं। उन्होंने साल 2000 में यूएसए में इम्प्लांट डेंटिस्ट्री में मैक्सी कोर्स और एमएमएस से इम्प्लांट डेंटिस्ट्री में एडवांस कोर्स किया है।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *