जब से भाजपा आई है. नोटबंदी बेरोजगारी व महंगाई लाई हैए लुट गई जनता की कमाई है दृ एडवोकेट विवेक हंस गरचा

By Firmediac news May 2, 2024
Spread the love

चंडीगढ़ 2 मई ए2024 दृ चंडीगढ़ के सोशल एक्टिविस्ट व गरीबों के सहारा माने जाने वाले एडवोकेट विवेक हंस गरचा ने हमारे संवाद दाता से एक मुलाकात के दौरान कहा कि जब से भाजपा आई है भाजपा ने लोगों को तंग करने के अलावा किया क्या है । कभी नोटबंदी कर दीए कभी किसानों को परेशान कियाए महंगाई पहले से भी कहीं ज्यादा हो गई है। सोना जो पहले 40000ध्. तोला था अब 75000 तोला हो गया है । दालें 140 रुपए के करीबए पेट्रोल के रेटों की सूई 98ध्. पर जाकर ही टिक गई है।

इसके इलावा लोगों पर दुनिया भर के टैक्स थोप दिए ।
नोटबंदी के दौरान देश में 700 के आस पास लोगोँ ने अपनी जान गवाई। किसान मोर्चे के दौरान कोई 700 किसानों ने अपनी जान से हाथ धोया। किसान मोर्चे में कारोबारीयों को व देश को अरबों का घाटा पड़ा। जनता अलग से परेशान होती रही। एडवोकेट गरचा ने
कहा की उनका जनता से सवाल हैण्ण् क्या अब भी लोग बीजेपी को वोट डालेंगे३घ्

जिन्होंने देश में पिछले 10 सालों में इतनी अराजकता फैलाईए महंगाई दी और धर्म के नाम पर राजनीति की। महंगाई इतनी कर दी कि गरीब आदमी का जीना मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा की अब भाजपा के उम्मीदवार बताएं वह किस मुंह से जनता से वोट मांग रहे हैंए क्योंकि आम जनता को सस्ता खाना व सस्ता मकान चाहिए । जबकि खान व मकान दोनों के रेट इस समय आसमान छू रहे हैं । आम आदमी के लिए इस समय मकान खरीदना उसकी पहुंच से बाहर हो चुका है। यह सब भाजपा की गलत नीतियों का नतीजा है। जिस का नुकसान जनता भुगत रही है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *