जिलाध्यक्ष संजीव वशिष्ट की अध्यक्षता में भाजपा मोहाली बूथ इंचार्जो की भाजपा नेता रमेश वर्मा के घर हुई बैठक चुनाव को फतेह करने की बनाई रणनीति,कहा केन्द्र ही पंजाब का कर सकती है संपूर्ण विकास

By Firmediac news May 13, 2024
Spread the love

 

Firmedia C News Channel Team


मोहाली 13 मई। मोहाली के सीनियर भाजपा नेता रमेश वर्मा के निवास स्थान पर फेस-9 के 8 बूथों के इंचार्जो की एक अहम बैठक का आयोजन किया गया जिसमें विशेष तौर शिरकत करने के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष मोहाली संजीव वशिष्ट ने शिकरत किया और भाजपा प्रत्याशी के हक में चुनाव प्रचार करने व चुनाव को फतेह करने की रणनीति भी बनाई गई। बैठक में विशेष तौर पर संजीव वशिष्ट जिला अध्यक्ष,रमेश कुमार वर्मा कार्यकारिणी सदस्य भाजपा पंजाब,टी आर शर्मा,एच सी सेतिया,अमनदीप मुंडी,अरविन्द ठाकुर,रमन शर्मा,चंदर जुयाल,हितेश,मनोज मक्कड़,अंकित पटेल,विजय मंडल,पंकज दुबे,डॉ बी एल अरोड़ा,विष्णु प्रताप चौहान,जतिंदर गोयल,कुलदीप कुमार,राजिंदर शर्मा,राजीव,उमेश यादव,सुरमुख सिंह,राजिंदर कुमार,सुनील कुमार,रमन सैली सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे ।
बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए दोनो भाजपा सीनियर नेता जिनमें संजीव वशिष्ट और रमेश वर्मा ने बताया कि बैठक का आयोजन लोकसभा चुनाव को फहेत करने के लिए बनाई जाने वाली रणनीति से था, उन्होंने बताया कि यदि पंजाब का संपूर्ण विकास करना है और पंजाब के लोग पंजाब का हित चाहते हैं तो केन्द की मोदी सरकार को वोट देना चाहिए । उन्होंने बताया कि मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी डा सुभाष शर्मा की ओर से अपना नामांकन पतर भरा जाएगा और एक काफिले के रूप में भाजपा नेता व पार्टी वर्कर कार्यक्रम में शिरकत करेंगें।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *