टाटा हिताची ने ट्राई सिटी के लिए अपनी नई डीलरशिप का किया उद्घाटन प्रबंधक बोले डराईवर से लेकर ग्राहक दोनों के हिसाब से तैयार की मशीनें

By Firmediac news Oct 30, 2023
Spread the love

मोहाली 30 अक्तूबर (गीता)। भारत की अग्रणी कंस्ट्रक्शन निर्माण मशीनरी कंपनियों में से एक और देश की सबसे बड़ी हाइड्रोलिक एक्सकेवेटर निर्माता कंपनी टाटा हिताची कंपनी ने आज ट्राई सिटी में अपनी नई डीलरशिप एकीकृत सुविधा (मुख्य कार्यालय और वर्कशाप ) दादा मोटर्स इंफ्राटेक का अनावरण किया। टाटा हिताची टाटा मोटर्स व हिताची कंस्ट्रक्शन मशीनरी ( एचसीएम) का एक संयुक्त उद्यम है। टाटा हिताची के प्रबंध निदेशक संदीप सिंह ने इसका उद्घाटन किया। यह डीलरशिप बिक्री, सर्विस व स्पेयर पार्ट्स और मशीन देखभाल सुविधाओं के लिए वन स्टॉप सुविधा होगी।
इस मौके पर संदीप सिंह, ने कहा कि यह एकीकृत डीलरशिप टाटा हिताची की ग्राहकों को अद्वितीय मूल्यों की डिलीवरी की प्रतिबद्धता का प्रमाण है। टाटा हिताची की विशेषज्ञता और दादा मोटर्स के संसाधनों को उत्कृष्टता का विलय करके हम अपने चंडीगढ़, पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश के अपने ग्राहकों के लिए वास्तव में असाधारण अनुभव प्रदान करने के लिए आश्वस्त हैं। उन्होंने कहा कि दादा मोटर्स पंजाब में ऑटोमोबाइल क्षेत्र का जाना पहचाना नाम है। दशकों की विरासत के साथ इस समूह के पास कामर्शियल और कंस्ट्रक्शन एक्विपमेंट्स सेगमेंट्स दोनों में समृद्ध और विविध विशेषज्ञता हासिल है। वर्तमान में इस कंपनी में 2000 से अधिक समर्पित कर्मचारी हैं। इस ग्रुप ने आनंददायक अनुभव प्रदान करके अपने ग्राहकों का विश्वास अर्जित किया है। उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी की ओर से डराईवर से लेकर ग्राहक दोनों के हिसाब से तैयार की मशीनें भविष्य में काफी लाभदायक सिद्व होगीं। टाटा हिताची और दादा मोटर्स ग्रुप की साझेदारी टाटा हिताची के ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए इस ग्रुप की दृढ़ प्रतिबद्धता और पंजाब और पड़ोसी राज्यों में बुनियादी ढांचागत और शहरी विकास के लिए दृढ़ प्रतिबद्धता का एक शानदार प्रमाण है। साथ मिलकर, हमारा लक्ष्य उन समुदायों का एक उज्ज्वल और समृद्ध भविष्य का निर्माण करने का है जिनकी हम सेवा करते हैं।

 

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *