डुंगे नालुये 2.0 के लॉन्च के साथ पहाड़ी संगीत में आइकॉन म्यूजिक की दस्तक तीन साल में 250 गीत रिलीज करने की योजना है आइकॉन म्यूजिक पहाड़ी की

By Firmediac news May 5, 2024
Spread the love

 

मोहाली 5 मई ( गीता ) । आइकॉन म्यूजिक को अपना आइकॉन म्यूजिक पहाड़ी लॉन्च करने के साथ पहाड़ी संगीत की समृद्ध और जीवंत दुनिया में प्रवेश करते हुए गर्व हो रहा है। प्रतिष्ठित गायक विक्की राजटा और लोकप्रिय पहाड़ी इंफ्लुएंसर किरण नेगी का गीत, डुंगे नालुये 2.0 के साथ आइकॉन म्यूजिक पहाड़ी, पहाड़ी संगीत में एक रोमांचक यात्रा की शुरुआत कर रहा है। इस मौके पर पहाड़ी गायक अजय चौहान, डायरेक्टर मानस गुलाटी, म्यूजिक डायरेक्टर आसिम मंगोली भी मौजूद रहे।
कंपनी प्रबंधकों ने बताया कि आइकॉन म्यूजिक पहाड़ी संगीत उद्योग के अनुभवी कलाकारों से लेकर उभरती प्रतिभाओं तक विभिन्न प्रकार के कलाकारों के साथ सहयोग करेगा। तीन साल में 250 से अधिक गाने रिलीज करने की योजना के साथ, आइकॉन म्यूजिक पहाड़ी का लक्ष्य क्षेत्रीय संगीत में एक अग्रणी प्लेयर बनना है। आइकॉन म्यूजिक की प्रबंध निदेशक रशना पोचखाना वाला ने कहा, पहाड़ी संगीत में हमारा विस्तार क्षेत्रीय संगीत का जश्न मनाने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। स्थापित और उभरते दोनों तरह के कलाकारों को एक मंच प्रदान करके, हम राष्ट्रीय स्तर पर पहाड़ी संगीत की निरंतर तरक्की और मान्यता में योगदान करने की इच्छा रखते हैं। उन्होंने कहा कि आईवी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड (आईवी) एक अंतरराष्ट्रीय मीडिया और इंटरटेनमेंट कंपनी है, जो प्रीमियम फिल्म्स (कंटेंट राइट्स) के बिजनेस मूवी प्रोडक्शन, अधिग्रहण और लाइसेंसिंग में लगी हुई है। आईवीवाई के पास विजय, चिरंजीवी, पवन कल्याण, नानी, विक्रम, सूर्या, कार्थी, रवि तेजा, विजय देवराकोंडा, धनुष, वेंकटेश, विजय सेतुपति, विशाल, आर्य आदि जैसे सुपरस्टारों वाली 150 से अधिक हाई प्रोफाइल फिल्मों के विभिन्न अधिकार हैं। आइकॉन म्यूजिक आईवी एंटरटेनमेंट का एक प्रभाग है, जो एक नए युग का म्यूजिक लेबल है जो संगीत अधिकार (ऑडियो-विजुअल) उत्पादन, अधिग्रहण और बॉलीवुड, तमिल, तेलुगु, भोजपुरी, उड़िया और विभिन्न अन्य क्षेत्रीय भाषाओं के लाइसेंस के व्यवसाय और कलाकार प्रबंधन गतिविधियों में लगे हुए हैं।

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *