डेकाथलॉन जीरकपुर फ्लैगशिप स्टोर लॉन्च: ट्राइसिटी में नया स्पोर्टिंग पैराडाइज

By Firmediac news Oct 22, 2023
Spread the love


मोहाली,22 अक्टूबर, 2023ः  डेकाथलॉन, खेलों के सामान के प्रमुख रिटेलर, ने  मोहाली जिले में  अपने नए फ्लैगशिप स्टोर का भव्य उद्घाटन  किया है, जो ट्राइसिटी के खेल प्रेमियों के लिए एक कंपलीट स्टोर होगा। यह असाधारण स्टोर स्पोर्टिंग रिटेल अनुभव को नए  तौर पर बदल रहा है, जो कई शानदार सुविधाओं और नए नए उत्पाद पेश कर रहा है जो सभी आयु समूहों की जरूरतों को पूरा करने के  लिए तैयार है।

3300 वर्ग मीटर के शानदार रिटेल स्पेस के साथ, नया डेकाथलॉन जीरकपुर फ्लैगशिप स्टोर पिछले स्टोर के आकार से दोगुना है। जो चीज़ इस स्टोर को अलग करती है, वह मल्टी-स्पोर्ट्स टर्फ के साथ 300 वर्ग मीटर के विशाल इनडोर खेल के मैदान की नई सुविधा है, जो इस क्षेत्र में अपनी तरह की अनूठी सुविधा है।

स्टोर में रोमांचक नई सुविधाओं की एक सीरीज है, विशेष रूप से फ्रांस से प्रेरित “माउंटेन विलेज” कॉन्सेप्ट, जो इसे भारत में सबसे बड़े और सबसे अनोखे स्पोर्ट्स आउटलेटों में से एक बनाती है। यह खेल और गतिविधियों की एक विविध श्रृंखला प्रदान करता है, जिसमें 60 से अधिक खेल और 6000 से अधिक उत्पादों का विशाल रेंज शामिल है।

21 और 22 अक्टूबर को भव्य उद्घाटन का जश्न मनाने के लिए, डेकाथलॉन अपने मूल्यवान ग्राहकों को एक बंपर डील की पेशकश कर रहा है। खरीदारों को हर दो घंटे में 50,000 रुपये का पुरस्कार जीतने का मौका मिल रहा है। इसके अतिरिक्त, सभी के लिए विशेष ऑफर भी हैं, जिसमें 6000 रुपये की खरीदारी पर 600 रुपये की छूट और 8000 रुपये की खरीदारी पर 800 रुपये की छूट है।

स्टोर विभिन्न खेल और खेल आयोजनों की मेजबानी करेगा जहां ग्राहक बैडमिंटन, बास्केटबॉल, फुटबॉल, क्रिकेट और स्केटिंग प्रतियोगिताओं सहित भाग ले सकते हैं और रोमांचक पुरस्कार जीत सकते हैं।

डेकाथलॉन स्पोर्ट्स के स्टोर प्रबंधक मोहित शर्मा ने नए फ्लैगशिप स्टोर के लिए अपना दृष्टिकोण व्यक्त करते हुए कहा, “डेकाथलॉन के केंद्र में हम जहां भी काम करते हैं, वहां बड़े और छोटे दोनों तरह के खेल कम्युनिटीज के लिए हमारा समर्थन है। लेकिन यह समर्थन यह केवल हमारे स्टोर और आयोजनों के माध्यम से खेल को सुलभ बनाने तक ही सीमित नहीं है। हम उन युवाओं के जीवन में भी बदलाव लाना चाहते हैं जो खेल से प्यार करते हैं और खेल के साथ अपना भविष्य बनाना चाहते हैं।”

डेकाथलॉन  का उद्देश्य व्यक्तियों को खेलों में शामिल होने और एक्टिव लाइफस्टाइल के आनंद और लाभों की खोज करने के लिए प्रेरित करना है। साथ स्टोर ग्राहकों को नए खेलों का पता लगाने, मार्गदर्शन प्राप्त करने और अपने खेल को बेहतर बनाने के लिए प्रशिक्षकों से जुड़ने का अवसर प्रदान करेगा।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *