तैयारियां शुरू श्री ब्राह्मण सभा मोहाली की ओर से 10 को भगवान परशुराम जी का जन्मोत्सव बडे ही धूमधाम से मनाया जाएगा 2 हजार से अधिक श्रद्वालुओं के प्रोग्राम में पहुंचने की उम्मीद, हनुमंत पात्र श्री रसराज महाराज जी के मुखारविद से श्रद्वालु लेंगें कार्यक्रम का आंनद

By Firmediac news May 1, 2024
Spread the love

मोहाली 1 मई ( गीता ) । श्री ब्राह्मण सभा मोहाली की ओर से 10 मई 2024 को भगवान परशुराम जी का जन्मोत्सव बडे ही धूमधाम से मनाया जाएगा। इसके लिए श्री ब्राह्मण सभा मोहाली की ओर तैयारियां की जा रही हैं और कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को बुलाया जा रहा है जिस संबंधित निमांतरण कार्ड भी भेजे जा रहे हैं। यह भव्य कार्यक्रम मोहाली के फेज 3बी2 की मार्केट पार्किंग में आगामी 10 मई को होगा। भगवान परशुराम जी का जन्मोत्सव समागम को लेकर सभा की ओर से तैयार किया गया निमंत्रण पत्र बुधवार को सभा की हुई एक अहम मीटिंग में जारी किया गया। इस मौके पर सभा के प्रधान विशाल शर्मा ने बताया कि समागम को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। समागम की शुरूआत शाम छह बजे होगी। इस मौके हनुमंत पात्र श्री रसराज महाराज जी के मुखारविद से श्री सुंदरकांड का पाठ किया जाएगा। इसके अलावा भजन संध्या होगी, जिसमें नामी भजन गायक मदन शौंकी अपने भजनों से श्रद्धालुओं को निहाल करेंगे। इस मौके मार्केट में विशाल भंडारा भी लगाया जाएगा। इस मौके सभा के पूर्व प्रधान सुनिल शर्मा, एसडी शर्मा व सुरिंदर लखनपाल, अशोक झा, विवेक कृष्ण जोशी, अनीता जोशी, बृज मोहन जोशी, पंडित इंद्रमणि त्रिपाठी, चंद्र शेखर शर्मा, रमन सैली, ताहिल शर्मा, मनमोहन दादा सहित कई अन्य गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद रहे।
बाक्स
कार्यक्रम में ये होगें आर्कषण का केन्द्र, नहीं मिलेगी किसी को मंच सांझी करने की आज्ञा
मोहालीे। श्री ब्रहामण सभा मोहाली के मौजूदा प्रधान विशाल शर्मा और उनकी समूची टीम ने बताया कि भगवान श्री परशुराम जी का जन्मोत्सव संबंधित विशाल स्टेज, भव्य महाआरती के अलावा विधुत से जगमगाता पंडाल सहित कई ऐसे साजों समान का प्रबंध किया जा रहा है जिसे देख कर श्रद्वालुओं को काफी आनंदित करेंगें और कार्यक्रम में आने वाले श्रद्वालु भी भगवान श्री परशुराम जी का आर्शीवाद हासिल करके अपने आप को गौरवांतित करेंगें।
बाक्स
श्रद्वालुओं की संख्या ज्यादा होने के चलते कार्यक्रम को ओपन में करवाने का लिया गया फैसला, हर वर्ग के लोगों को किया अमांतिरत
मोहालीे। सभा पदाधिकारियों ने आयोजित प्रैसवार्ता के दौरान सवालों का जवाब देते हुए बताया कि मोहाली में कई मंदिर हैं और ऐसा नहीं है कि श्री ब्रहामण सभा मंदिरों में प्रोग्राम क्यों नहीं करवा रही है, बल्कि श्रद्वालुओं की संख्या में देखते हुए ओपन में कार्यक्रम करवाने का फैसला लिया गया है और इस कार्यक्रम में हर वर्ग के लोगों को जो भगवान का आर्शीवाद लेना चाहते हैं उनके लिए खुला निमांतरण है। सभा पदाधिकारियों ने बताया कि उनकी ओर से कुछ समय पहले मोहाली के अधिकांश मंदिरों में भगवान श्री परशुराम जी की मूर्ति स्थापित भी करवाई जा चुकी है ।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *