दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मुंहबोली बहन सीपी शर्मा का आप पार्टी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरना बडी बातःताहिल शर्मा आप पार्टी के किए गए विकास कार्यो को उजागर करेगी भाजपा, डा सुभाष शर्मा ने चुनाव मैदान में उतार कर पार्टी ने दिया लोकल उम्मीदवार का सबूत

By Firmediac news May 9, 2024
Spread the love

 

मोहाली 9 मई ( गीता ) । दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मुंहबोली बहन सीपी शर्मा के बारें में जानकारी मिल रही हैं कि लोकसभा का चुनाव आप पार्टी के खिलाफ एक आजाद उम्मीदवार के तौर पर लडेगी। इससे पता चलता है कि आखिर पंजाब के सीएम और दिल्ली के सीएम ने पंजाब में जो लोगों के साथ झूठे वायदे किए थे और अब उनकी पोल किस तरह खुल रही है और लोग आप पार्टी के खिलाफ बगावत पर उतर रहे हैं। उपरोक्त विचार मोहाली के सीनियर भाजपा यूथ लीडर व भाजपा युवा मोहाली जिला मोहाली अध्यक्ष ताहिल शर्मा उर्फ लक्की ने श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा हल्का से भाजपा प्रत्याशी डा सुभाष शर्मा से मुलाकात करने और उनको बधाई देने के बाद मीडिया से बातचीत व्यक्त करते हुए कहा।
भाजपा युवा नेता ताहिल शर्मा ने कहा कि आज पंजाब के हालात दिन प्रतिदिन बद से बदतर होते जा रहे हैं । हर तरह लूटमार, चोरी और अन्य तरह की संगीन अपराधिक मामले देखने-सुनने को मिल रहे हैं और पंजाब सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है। जिसके चलते भाजपा की केन्द्र सरकार और केन्द्र मंतरियों की जल्द की टीम पंजाब में चुनाव प्रचार में उतरेगी और भाजपा प्रत्याशियों के हक में चुनाव प्रचार किया जाएगा। ताहिल शर्मा ने कहा कि भाजपा पार्टी की ओर से पंजाब में आम आदमी पार्टी की ओर से किए गए झूठे वायदो को उजागर किया जाएगा । उन्होंने आप पार्टी पंजाब पर तीखे शब्दों से प्रहार करते हुए कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने से पहले जब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब दौरे पर आए थे तो उस समय मोहाली में पानी की टंकी पर चढ़ कर कर अपने साथियों के साथ सीपी शर्मा संघर्ष कर रही थीं तो अरविंद केजरीवाल खुद वहां पर आए थे। साथ ही उन्हें बहन बना कर नीचे उतारा था, लेकिन अभी तक उनकी सुनवाई नहीं हुई। जिस वजह से उन्हें संघर्ष की राह पर जाना पड रहा है । भाजपा नेता ने बताया कि जानकारों से जानकारी मिल रही है कि सीपी शर्मा ने भी चुनावी मैदान में उतरने का फैसला लिया है। वह संगरूर से आजाद उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में चुनौती देगी। उन्होंने बताया कि वह 646 बेरोजगार टीचर यूनियन की मेंबर है। उन्होंने कहा कि श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा हल्के से भाजपा प्रत्याशी के नामों की क्लीयर होना और डा सुभाष शर्मा को उम्मीदवार घोषित होने के बाद पार्टी स्थानीय नेताओं और पार्टी वर्करों में जोश भर गया है और सभी चुनाव मैदान में पूरी तरह से डट चुके हैं।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *