दोआबा ग्रुप में स्टार डे के अवसर पर सिंगर आर नेत ने मचाया खूब धमाल कड़ी मेहनत ही सफलता की कुंजी है:ए एस रॉय छात्रों की ऊर्जा का उपयोग सही दिशा में करना शिक्षण संस्थानों का प्राथमिक कर्तव्य है: एम एस बाठ

By Firmediac news Nov 16, 2023
Spread the love

 

 

मोहाली 16 नवंबर (गीता)। दोआबा ग्रुप ऑफ कॉलेजेज में विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास को ध्यान में रखते हुए उनके लिए स्टार डे कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें मशहूर लोक गायक श्दबदा किथे हैश् फेम आर नेत ने शिरकत की और अपनी सुपरहिट गीता से दर्शकों का मनोरंजन किया। कार्यक्रम की शुरुआत दोआबा ग्रुप के समूह प्रबंधन द्वारा संयुक्त रूप से शमा रोशन करके किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में ए एस राय अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक शामिल हुए। कार्यक्रम के दौरान छात्रों को प्रेरित करते हुए उन्होंने कहा कि आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में हर किसी को दूसरे से आगे बढ़ने की जल्दी है, जिसके अनुसरण में युवा पीढ़ी अधिकांश समय भटक जाती है और शॉर्टकट ढूंढती है। लेकिन शॉर्टकट तरीके से हासिल की गई सफलता ज्यादा समय तक नहीं टिकती। सफलता की एकमात्र कुंजी कड़ी मेहनत है। इसलिए विद्यार्थियों को कभी भी मेहनत से भागना नहीं चाहिए।
दोआबा ग्रुप में पहुंचे गणमान्य अतिथियों का स्वागत करते हुए ग्रुप चेयरमैन एम एस बाठ ने कहा कि दोआबा ग्रुप हमेशा विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है। इस अवसर पर उन्होंने विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ अन्य गतिविधियों में भाग लेकर अपने कौशल को व्यक्त करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि शिक्षण संस्थानों का यह पहला कर्तव्य है कि वे पंजाब के युवाओं को नशे की दलदल से बाहर निकालने के लिए अपनी ऊर्जा अच्छी दिशा में लगाएं। इस अवसर पर गायक आर.नेत ने अपने सुपरहिट गाने साड़ी रब ने ड्यूटी लाई, यू टर्न, स्ट्रगलर, मीठा मीठा, तेरे यार नू दब्बन नू फिरदे सी दबदा किथे है और डिफॉल्टर से दर्शकों का मनोरंजन किया। इस अवसर पर न सिर्फ दोआबा ग्रुप के स्टूडेंट्स बल्कि ग्रुप के स्टाफ मेंबर्स ने भी एन्जॉय करते हुए आर नेत के गानों पर डांस किया। चार-पांच घंटे तक मनोरंजन की अमिट छाप छोड़ते हुए कार्यक्रम शाम पांच बजे समाप्त हुआ ।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *