पंजाबी सिनेमा में एक अभूतपूर्व क्षण देखने के लिए तैयार हो जाइएःअभिनेत गिप्पी ग्रेवाल

By Firmediac news Aug 10, 2023
Spread the love


पारंपरिक कॉमेडी शैली से हट कर अपनी नवीनतम पंजाबी रिलीज फिल्म चेता सिंह का अनावरण किया
मोहाली 10 अगस्त (गीता)। सागा स्टूडियोज, जिसे पहले सागा म्यूजिक के नाम से जाना जाता था, ने पारंपरिक कॉमेडी शैली से हट कर अपनी नवीनतम रिलीज चेता सिंह का अनावरण किया है। सागा स्टूडियोज दुष्ट समाज के खिलाफ प्रतिशोध के इर्द-गिर्द घूमती एक अद्भुत कहानी लेकर आया है। फिल्म चेता सिंह 1 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। जिसकी स्टार कास्ट वीरवार को मोहाली में फिल्म का टरेलर रिलीज किया और मीडिया के सवालों का जवाब भी दिया।
स्टार कास्ट के मुताबिक पंजाब फिल्म चेता सिंह पंजाबी सिनेमा में सामान्य हास्य प्रस्तुतियों से एक महत्वपूर्ण प्रस्थान का प्रतीक है। सागा स्टूडियोज को एक मनोरंजक थ्रिलर पेश करने पर गर्व है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी। एक आकर्षक कहानी, गहन प्रदर्शन और हाई-ऑक्टेन एक्शन के साथ, यह फिल्म उद्योग की सीमाओं को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। चेता सिंह के दो भव्य पोस्टर जारी करने के बाद, सागा स्टूडियो 10 अगस्त, 2023 को अपने ट्रेलर के साथ दर्शकों को निराश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।
आशीष कुमार द्वारा निर्देशित और इसमें प्रिंस कंवलजीत सिंह, जपजी खैरा, महाबीर भुल्लर, बलजिंदर कौर और कई अन्य लोग मौजूद हैं। प्रिंस कंवलजीत कभी नहीं देखे गए प्रदर्शन के साथ आगे बढ़े हैं। सागा स्टूडियोज, जो अपने अभिनव दृष्टिकोण और उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है, पंजाबी फिल्म उद्योग में कुछ नया और रोमांचक लाने के लिए प्रतिबद्ध है। चेता सिंह सीमाओं को पार करने और असाधारण मनोरंजन प्रदान करने के प्रति उनके समर्पण का एक प्रमाण है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें और एक रोमांचक सवारी का अनुभव करने के लिए तैयार रहें जैसा पहले कभी नहीं हुआ।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *