पंजाब का सबसे बड़ा फॅमिली गेम शो पीटीसी पंजाबी पर

By Firmediac news Aug 12, 2023
Spread the love


कुल 26 परिवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया

मोहाली 12 अगस्त (गीता)। पंजाबी टेलीविजन के इतिहास में सबसे बड़े फॅमिली गेम शो को देखने के लिए परिवार ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन पूरी तरह तैयार हैं। पीटीसी पंजाबी तुस्सी किन्ने पंजाबी हो शो का 14 अगस्त को अनावरण करेगा। गेम शो में पंजाब के परिवार प्रतियोगी होंगे और पंजाब के ही एक अन्य परिवार के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेंगे। गेम शो में भाग लेते हुए परिवार सक्रिय रूप से विभिन्न कार्यों को जीतने, सवालों के जवाब देने, गेम खेलने में अपना कौशल दिखाएंगे। शो में टास्क अकेले प्रतियोगी के साथ-साथ परिवार के सदस्यों द्वारा भी किए जाएंगे। विजेता परिवार पुरस्कार राशि के रूप में पांच लाख रुपये और शो का शीर्षक जीतेगा।
यह प्रक्रिया परिवारों को शॉर्टलिस्ट करने और फिर उन परिवारों की स्क्रीनिंग के साथ शुरू हुई जिन्होंने शो में भाग लेने के लिए अपनी प्रविष्टियां पीटीसी पंजाबी को विभिन्न माध्यमों से भेजी थीं। टीमों को उनकी भागीदारी के लिए तैयार करने के लिए पंजाब के विभिन्न शहरों में भेजा गया था।
शो के बारे में बात करते हुए एमडी एवं प्रेसिडेंट -पीटीसी नेटवर्क, रबिंद्र नारायण ने कहा कि परिवार पंजाब की मुख्य ताकत है और इन दिनों परिवारों को एक साथ मौज-मस्ती करते हुए देखना आनंददायक है। ऐसे समय में जब पंजाब जल रहा है, हमने अपने शो तुस्सी किन्ने पंजाबी हो? में परिवारों को एक साथ लाना और उन्हें विरासत के धागे में पिरोना महत्वपूर्ण समझा। जिस भावना के साथ परिवारों ने इस शो में भाग लिया है वह प्रेरणादायक है और हम पहले से ही दूसरे सीजन की योजना बना रहे हैं। कुल 26 परिवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया था, प्रत्येक एपिसोड में पंजाब के विभिन्न शहरों से दो परिवार शामिल होंगे जो खिताब जीतने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे, शो के अंतिम दौर में, छह विजेता परिवार ग्रैंड फिनाले में खिताब जीतने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे – तुस्सी किन्ने पंजाबी हो? शो में छह सेलिब्रिटी परिवार भी शामिल होंगे। 92.7 बिग एफएम चंडीगढ़ से आरजे अमर का मुकाबला 92.7 बिग एफएम जालंधर से आरजे धीर से होगा। गायक फिरोज खान का मुकाबला मशहूर संगीतकार गुरमीत सिंह से होगा, फिल्म अभिनेता, लेखक और निर्माता कुलजिंदर सिद्धू का मुकाबला अभिनेता और फिटनेस मॉडल करतार चीमा से होगा।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *