पंजाब के नौजवानों को नशों से दूर रखना है तो खेलों को बढावा और रोजगार देना होगाः पहलवान अमरजीत सिंह गिल गांव गीगे माजरा में आयोजित कुश्ती दंगल में आयोजकों के कार्यो की सराहना कर, की आर्थिक मदद

By Firmediac news Sep 28, 2023
Spread the love

पंजाब के नौजवानों को नशों से दूर रखना है तो खेलों को बढावा और रोजगार देना होगाः पहलवान अमरजीत सिंह गिल

गांव गीगे माजरा में आयोजित कुश्ती दंगल में आयोजकों के कार्यो की सराहना कर, की आर्थिक मदद

 

Firmedia C News Channel Team

मोहाली 28 सितंबर (गीता)। पंजाब के नौजवानों को नशों से दूर रखना है तो खेलों को बढावा और रोजगार देना होगा। उपरोक्त विचार कांग्रेस पार्टी जिला मोहाली के यूथ लीडर पहलवान अमरजीत सिंह गिल कुश्ती दंगल के आयोजकों की सराहना करते हुए व्यक्त किए । पहलवान अमरजीत सिंह गिल ने कहा कि सिपर्फ खेलों से ही बात नहीं बनेगी, बल्कि पंजाब के नौजवानों को उनकी आय के साधन एवम रोजगार की ओर भी ध्यान देना होगा और एक खिलाडी लंबे समय तक खेल में अपना जौहर दिखा सके, इसके लिए भी सरकार को चाहिए कि उसकी परिवारिक हालत पर ध्यान दें ताकि खिलाडी बढिया खेल सके।
उन्होंने कहा िकवह स्वंय भी पहलवानी करते रहे हैं और एक पहलवान की स्थिति और उसके खेल या उपलब्धि के प्रति कितनी मेहनत होती है उसे एक खिलाडी से बेहतर कौन समझ सकता है, उन्होंने कहा कि गांव गीगे माजरा में गत दिनों बाबा गुसाइयां वाला को समर्पित हर साल की तरह मेला और कुश्ती दंगल करवाया गया जिसका बहुत बढिया प्रबंध था और वह उसके लिए खेल आयोजकों को धन्यवाद देते हैं। पहलवान अमरजीत सिंह गिल ने कहा कि उक्त कुश्ती दंगल में उनको विशेश तौर पर पहुंचने का मौका मिला और पूरे गीगे माजरा गांव की पंचायत जिसें सरपंच तरसेम सिंह , पंच सुरिंदर सिंह , के अलावा काला भाई जी व समूची खेल कमेटी का तहदिल से धन्यवाद करते हैं जिन्होंने उनको खास तौर पर मान बख्शा। गिल ने कहा कि कुश्ती दंगल में कई नामी पहलवानों ने अपना जौहर दिखाया गया और उनकी ओर से गांव गीगे माजरा की पंचायत को अपनी नेक कमाई में से कुश्ती दंगल के लिए 11 हजार रूप्ए की राशि भेंट की और पहलवानों का हौंसला बढाया, इस दौरान पहलवान अमरजीत सिंह गिल के साथ उनके साथी और अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *